श्रीराम ऑटोमॉल ने अजमेर में नई सुविधा खोली

1384

कंपनी की 100% सहायक .ADROIT ऑटो को “निरीक्षण, मूल्यांकन और सत्यापन उद्योग में सबसे विश्वसनीय ब्रांड” के रूप में सम्मानित किया गया

अजमेर/जयपुर, 30 दिसंबर। श्रीराम ऑटोमॉल, पूर्व स्वामित्व वाले वाहनों और उपकरणों के लिए भारत के अग्रणी बाज़ार ने अजमेर, राजस्थान में अपनी नई सर्व-समावेशी सुविधा खोली है, जो ग्राहकों को पूर्व-स्वामित्व वाले वाहनों और उपकरणों के लिए एंड टू एंड मोबिलिटी समाधान प्रदान करती है। विक्रय और क्रय।

इस नई सुविधा के उद्घाटन के साथ, श्रीराम ऑटोमल इंडिया लिमिटेड (एसएएमआईएल) का लक्ष्य स्थान पर सुविधा प्रदान करके पूरे राजस्थान में व्यापक दर्शकों की सेवा करना है और पूर्व स्वामित्व वाले वाहनों और उपकरणों के अधिग्रहण और निपटान के लिए अद्वितीय और विशिष्ट प्लेटफार्मों के माध्यम से बेदाग ग्राहक सेवा जारी रखेगा। कंपनी के पास अजमेर ऑटोमॉल के अलावा राजस्थान के अलवर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा और उदयपुर में भी ऑटोमॉल की सुविधा मौजूद है।

श्रीराम ऑटोमॉल के सीईओ समीर मल्होत्रा ने कहा, “आज हम श्रीराम ऑटोमॉल अजमेर का उद्घाटन करते हुए बहुत उत्साहित हैं! हम एक ही छत के नीचे सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के पूर्व स्वामित्व वाले वाहन और उपकरण खरीदने और बेचने का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। यह सुविधा अजमेर ऑटोमॉल में सभी प्रकार के पूर्व-स्वामित्व वाले वाहनों और उपकरणों की नीलामी को पूरा करती है।

इस सुविधा को खोलने के अलावा, एड्रोइट इंस्पेक्शन सर्विसेज, श्रीराम ऑटोमॉल की 100% सहायक कंपनी को एक वैश्विक संगठन फेदर टच द्वारा स्थापित निरीक्षण, मूल्यांकन और सत्यापन उद्योग में सबसे विश्वसनीय ब्रांड के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

समीर मल्होत्रा ने कहा, “यह पुरस्कार उत्कृष्टता के लिए हमारे जुनून का प्रमाण है। एड्रोइट ऑटो में हम अपने ग्राहकों और हितधारकों को अपनी अनूठी और अभिनव सेवाओं जैसे इंस्टाइंस्पेक्ट, वैल्यूएक्सपर्ट और वेरीश्योर के माध्यम से एक ही छत के नीचे निरीक्षण, मूल्यांकन और सत्यापन की उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न समाधान प्रदान करते हैं। हम एड्रोइट ऑटो में इस तरह के कई और बेंचमार्क बनाने के लिए प्रेरित हैं। ”

23 दिसंबर को किसान दिवस के विशेष अवसर पर, श्रीराम ऑटोमॉल ने 100+ ऑटोमॉल पर पूरे भारत में एक विशेष नीलामी की मेजबानी करके एक सैमिल किसान महोत्सव आयोजित किया।

समीर मल्होत्रा ने आगे कहा, “हम “सैमिल किसान महोत्सव” मनाने के लिए एक ही दिन में भारत के 100+ शहरों में 100+ ऑटोमॉल में 100+ बिडिंग इवेंट आयोजित करके बेहद खुश हैं, जहां देश भर के हजारों ग्राहक हमारी भागीदारी के लिए आए थे। मिशन एक बड़ी सफलता।”

SAMIL अपने मूल्यवान ग्राहकों और ग्राहकों के लिए गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहता है। इसके वफादार ग्राहकों के बिना इन बेंचमार्क तक पहुंचना संभव नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here