डी’कॉट बाय डोनियर का फैशन कैपिटल पर नए स्टोर का शुभारंभ

1640

विश्वस्तरीय गारमेंट तथा वस्त्रों का शोरूम
मुंबई, 13 जुलाई। डोनियर के रिटेल ब्राण्ड डी’कॉट का शुभारंभ खार (पश्चिम) के लिंकिंग रोड की प्राइम लोकेशन पर किया गया। डी’कॉट एक कम्प्लीट फैशन हाउस है, जिसमे स्टाइल और फैशन का समावेश है। किसी भी अवसर, न्यू ट्रेंड के साथ साथ बदलते फैशन के अनुरूप सारे वस्त्र इसमें उपलब्ध है। डी’कॉट आपको चॉइस ट्रेंड के अनुसार क्वालिटी वीयर आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध कराता है। डी’कॉट बाय डोनियर का यह स्टोर लिंकिंग रोड पर 700 वर्ग फिट में निर्मित है, जिसमें एपेरल व प्रीमियम फैब्रिक की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। गत वर्षों में कंपनी ने नए इनोवेटिव्ह स्टाइल के बेहतरीन वस्त्र प्रदान किए है, जो बेहतरीन रंग, डिज़ाइन्स व् पॅटर्न में उपलब्ध है। इसकी बिक्री में टी-शर्ट्स, शर्ट, ट्राउजर्स पैंट, जीन्स, जैकेट और सभी अवसर के अनुकूल पहनने योग्य अपैरल्स की रेंज शामिल है। इसके अलावा ओसीएम निर्मित तथा मोड़ा बिएला की आरामदेह एवं प्रीमियम वस्त्र श्रृंखला भी उपलब्ध है। ये वस्त्र ग्लोबल ट्रेंड के अनुरूप है। इसमें नियमित व् विशेष अवसर पर पहनने जाने वाले सभी प्रकार के वस्त्रों का अनोखा सम्मिश्रण है, जो आपकी लाइफ स्टाइल में चार चाँद लगा देते है। मोड़ा बिएला सदैव लोगों की पसंद और जरुरत को ध्यान में रखकर कलेक्शन प्रदान करता आया है।
डी’कॉट के एवीपी आकाश मनवानी ने इस अवसर पर कहा कि हमें यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है की डी’कॉट के टियर 1, 2 तथा टियर 3 शहरों में अप्रत्याशित लोकप्रियता हासिल की है। इसके अतिरिक्त बड़े मेट्रो शहरों में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। हम लिंकिंग रोड पर अपना आउटलेट खोलते हुए काफी गौरवान्वित अनुभव कर रहे है। हम डी’कॉट के उपभोक्ताओं को स्टाइलिश, ट्रेंडी और उनकी आर्थिक क्षमताओं के अनुसार स्टाइलिश क्वालिटी वीयर अपने 275 आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध करवा रहे है। जिनको अगले दो सालों में 500 आउटलेट्स तक पहुँचाने का लक्ष्य कंपनी ने निर्धारित किया है।
स्टोर लॉन्चिंग के शुभ अवसर पर डोनियर ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अजय अग्रवाल ने बताया कि पिछले लॉकडाउन के पश्चात् यह नया स्टोर लॉन्च करने में हमें काफी प्रसन्नता हो रही है। हम अपने उपभोक्ताओं को न्यू वैरायटी की विशाल रेंज तथा ओसीएम और मोड़ा बिएला के प्रीमियम वस्त्र एक ही छत के निचे उपलब्ध करा रहे है। हमें आशा है कि यह स्टोर हमें मेट्रो सिटी में प्रगति की ओर बढ़ने में मील का पत्थर साबित होगा।

बिक्री ऐप्प ने 1.3 मिलियन डॉलर की फंडिंग जुटाई

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here