सीबीएसई 10वीं के परिणाम में ग्रीनवुड स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

586

गुरुग्राम, 5 अगस्त। सेक्टर-9 स्थित ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई द्वारा घोषित किए गए दसवीं बोर्ड-2021 की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। हर साल की तरह इस साल भी दसवीं कक्षा की परीक्षा देने वालेे छात्रों का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। छात्रों के इस शानदार प्रदर्शन ने उनके अभिभावकों, गुरूजनों और विद्यालय को गौरवान्वित किया।
परीक्षा परिणाम में ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल के 72.94 फीसदी छात्रों ने 75 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त किए। विद्यालय की मेधावी छात्रा अदिति जांगडा ने 96.2 फीसदी अंक प्राप्त करते हुए विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। अर्चिशा निगम, ऋषि सिंह और साक्षी कुंतल ने 95.2 फीसदी अंक प्राप्त करते हुए द्वितीय स्थान हासिल किया तथा कुश मित्तल 95 फीसदी अंक लेकर तृतीय स्थान पर रहे। स्कूल की निदेशक सरिता कुमार और प्रधानाचार्य ज्योति शर्मा ने इस शानदार प्रदर्शन पर विद्यार्थियों को बधाई दी है।
कोरोना की वजह से इस साल दसवीं कक्षा की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था। बोर्ड ने इस वर्ष दसवीं का परीक्षा परिणाम छात्रों द्वारा दसवीं में प्राप्त अंकों के औसत एवं आंतरिक मूल्यांकन, प्रोजेक्ट कार्य के आधार पर दसवीं कक्षा का रिजल्ट तैयार किया है। दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित होते ही छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई। छात्रों के इस बेहतरीन प्रदर्शन में उनकी मेहनत एवं योग्यता के साथ-साथ स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश, ऑनलाइन शिक्षण एवं यथासमय योग्य मार्गदर्शन और अभिभावकों के सहयोग ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रूडसेट ने 19 सफल उद्यमियों को किया पुरस्कृत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here