शमशेरा में मेरा किरदार काफी अहमः वाणी कपूर

729
file photo source: social media

मुंबई, 22 अगस्त। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह एक्शन-एडवेंचर फिल्म शमशेरा में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म ने उन्हें एक बेजोड़ और करिश्माई किरदार निभाने का मौका दिया है।
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली शमशेरा का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ती है।
वाणी ने एजेंसी को दिए विशेष साक्षात्कार में कहा, ‘‘शमशेरा की पटकथा ने मुझे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित-नेने की 1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘खलनायक’ की याद दिला दी। हम अपने बचपन में खलनायक और वैसी ही कुछ अन्य फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। शमशेरा ने मुझे इसका एहसास दिलाया। यह एक बेहद शानदार और अलग तरह की फिल्म है।’’
वर्ष 2019 में आई ‘वार’ में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकीं वाणी ने कहा कि एक कलाकार और दर्शक के रूप में उनका झुकाव हमेशा से ही एक्शन फिल्मों की ओर रहा है।
32 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मुझे करण मल्होत्रा की अग्निपथ बहुत पसंद है। फिल्म में भावनात्मक दृश्यों को कैसे बेहतर तरीके से फिल्माया जाता है, इसकी उन्हें काफी गहरी समझ है। ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना और करण जैसे फिल्म निर्देशक के साथ काम करना सोने पर सुहागा जैसा था।’’ वाणी ने कहा कि “शमशेरा’’ में रणबीर का किरदार काफी अलग है और दर्शक उसे काफी पसंद करेंगे।
“शमशेरा’’ में वाणी और रणबीर के अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पहले जुलाई 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण लगातार इसकी रिलीज को टाला जा रहा है। इस फिल्म के अलावा वाणी अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ “चंडीगढ़ करे आशिकी“ में भी दिखाई देंगी।
(साभारः भाषा)

भोला शंकर होगी चिरंजीवी की अगली फिल्म

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here