पहले कार से खींचा, फिर दौड़ाया, उसके बाद धायं-धायं कर सीने में दागी 10 गोलियां, सीसीटीवी कैमरे में कैद…

1172

पूर्णिया, 29 जुलाई। जिससे लोग कंपाते थे, वह खुद की जान बचाने के लिए दिनदहाड़े सड़क पर तेजी से दौड़ रहा था, दुश्मन भी उसके पीछे उतनी ही तेजी से थे, अचानक बरसात की वजह से एकत्र पानी में उसका पैर फिसला और वह सड़क पर औंधे मुंह जा गिरा। दुश्मन उसके करीब पहुंच गए, उसने उठकर भागने का प्रयास किया, परंतु दो दुश्मनों ने उसको वहीं गिरा दिया, पीछे से और भी दो दुश्मन पहुंच चुके थे। उसके बाद धायं-धायं करती दस गोलियां उसके सीने को चीरती हुई निकल गई।
सड़क पर निष्प्राण पड़ी लाश और कोई किसी की नहीं पूर्णिया जिले के कुख्यात अपराधी रह चुके गुड्डू मियां की थी। जमीन ब्रोकरी का धंधा करने वाले गुड्डू मियां पर हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं। मियां की हत्या का कारण भी जमीन विवाद बताया जा रहा है। हत्या की ये वारदात मधुबनी ओपी के धोबिया टोला में घटी। कार से दुश्मनों द्वारा बाहर निकालने के बाद गुड्डू मियां का भागना, गिरना और उसे दुश्मनों द्वारा फिर गिराया जाना, उसके बाद गोलियों से छलनी करना, ये सब वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब इस हत्याकांड का सबसे बड़ा सबूत है।
हत्याकांड से नाराज लोग लाश लेकर मधुबनी बाजार पहुंचे और एनएच 107 को जाम करते हुए बाजार बंद करा दिया। नाराज लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा भी मचाया। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय और मधुबनी ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। मियां के परिजनों का आरोप है कि छोटू यादव, राहुल समेत पांच-छह बाइक सवारों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देर रात मंदिर से लौटे रहे कटिहार के युवा मेयर को गोलियों से भूना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here