उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहें तो मुख्यमंत्री पद छोड़ने को तैयार

424
photo source: twitter/ani

मुंबई, 22 जून। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बडा बयान देते हुए कहा कि यदि उनका कोई भी विधायक उन्हें सीएम नहीं देखना चाहता है, तो बस एक बार सामने आकर कह दें, वे इस्तीफा दे देंगे। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं कुर्सी पकड़कर बैठने वालों में नहीं हूं और वे किसी और को मुख्यमंत्री बनाने को तैयार हैं।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद आज कोरोना पीडि़त मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के जरिये जनता को संबोधित करते हुए अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि हमने कठिन परिस्थितियों में सरकार बनाई थी और जनता की मदद से मैं मुख्यमंत्री बना। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुख्यमंत्री पद बिल्कुल अप्रत्याशित रूप से मेरे पास आया था। मुझे इसकी कल्पना भी नहीं थी और मुझे इस की लालसा भी नहीं है। जीवन में सत्ता आती और जाती रहती है। मुझे सत्ता का लालच नहीं है। यह लोकतंत्र है और जनता मेरा परिवार है। मुझे जनता के बारे में सोचना है, सत्ता से मुझे कोई लेना देना नहीं है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे इस बात का दुःख नहीं है कि मुझ पर आरोप लग रहे हैं या मेरे ऊपर हमला किया जा रहा है। लेकिन मुझे दुःख इस बात का है कि यह हमला करने वाला कोई और नहीं मेरा अपना ही शख्स है जो मुझे अंदर तक तोड़ रहा है। जो विधायक गायब हैं या जिन्हें गायब किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। मैं अपना इस्तीफा हमेशा तैयार रखता हूं।

https://twitter.com/AHindinews/status/1539583580627935235/photo/1

लोगों से नहीं मिलने के आरोपों पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं बीमारी के दौरान जरूर किसी से नहीं मिला, परंतु ठीक होने के बाद खुद अस्पताल में जाकर लोगों से मिला। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व पर बात करने वाला पहला मुख्यमंत्री है। मैंने खुद अपने लोगों को अयोध्या जाने को कहा।

रोजगार मेले का आयोजन 24 को

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here