ये आसान उपाय देगा व्यापार में लाभ, राशिफल दिनांक 28.08.2021 शनिवार

752

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …

– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति जानें दिनांक 28.08.2021 शनिवार का राशिफल .

ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण
इन्हें भी आजमाईये —
अगर व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है और आय में कमी हो रही हो तो हनुमान मंदिर में लगे पीपल के पेड के नीचे शाम को 5 शनिवार चौमखी दीपक सरसों के तेल के जलाये और गुड मिला मीठा जल पीपल के जड में डाले तो अप्रत्याशित रूप से व्यापार में लाभ होने लगता है।
ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण

मेष : (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
परिवार में अच्छी सूचना मिलेगी। विरोधी शांत होंगे। कष्ट की संभावनाए अस्वस्थताए बनी रह सकती है। धन का आगमन होगा। भाईयों के वाद विवाद हो सकता है आलस का त्याग करे।
शुभ अंक- 1, 7, 4 शुभ रंग- सफेद

वृषभ : (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
व्यवसाय मे लाभ होगा। जल्दबाजी से नुकसान की संभावना। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। अतिरिक्त खर्च बढ़ेंगे। कर्ज लेने से बचें। किसी के बहकावे में न आये। व्यापारी सोच.समझकर निर्णय लें।
शुभ अंक- 6, 3, 8 शुभ रंग- काला

मिथुन : (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
आज आपको अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। परिवार में प्रसन्नता रहेगी। मित्रो से शुभ समाचार मिलेगा । अनजान व्यक्ति से सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी की बातों में आकर कोई बडा निर्णय न लें। लाभ से ज्यादा खर्च होगा।
शुभ अंक-9, 2, 8 शुभ रंग- आसमानी

कर्क : (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
मांगलिक आयोजन में जानें से आनंद मिलेगा। नये व्यवसाय की योजना पर काम होगा। चिंताएं दूर होगी। विरोधीयों पर नजर रखें कभी भी हानि पहुंचा सकते है। वाद विवाद से बचना होगा। राजनीतिक लोगो के लिए लाभ के अवसर बढ़ेंगे। वाहन सावधानी से चलायें।
शुभ अंक- 2, 4, 8 शुभ रंग- आसमानी

सिंह : (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
बनायी योजना फलीभूत करने के लिए अपनाना होगा। मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जोखिम के कार्यों को टालें। यात्रा के योग बन रहे है। शसुराल पक्ष से किसी बात से विवाद हो सकता है वाणी में संयंम बरतें। जायदाद में वृद्धि के योग बनेंगे।
शुभ अंक-5, 7, 2 शुभ रंग- काला

कन्या : (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
जीवन साथी से विवाद न करें। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। धनलाभ के अवसर के लिए मित्रो का सहयोग मिलेगा। वाहन देखकर चलाएं। परिस्‍थितियां अनुकूल होंगी। विरोधी अपमानित करने का कुचक्र रचेंगे सावधान रहे।
शुभ अंक- 1, 3, 5 शुभ रंग- पीला

तुला : (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
अध्यात्म में रुचि रहेगी। व्यवसाय में मंदी रहेगी। लाभ के लिए अतिरिक्त प्रयास करना होगा। दौड धूप बनी रहेगी। किसी कार्य की सफलता पर गर्व न करें। ईमानदारी से कार्य करते रहें। समय अनुकूल है। यात्रा में हानि हो सकता है।
शुभ अंक- 1, 3, 7 शुभ रंग- हरा

वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
उधार राशि वसूली होगी। व्यवसाय मे धन लाभ। वाद विवाद न करें। यात्रा को टाल दें। विरोधी सक्रिय होंगे। पारिवार में शांति बनाना आवश्यक है। मन माफिक काम होने से मन प्रसन्न रहेगा।
शुभ अंक- 2, 5, 9 शुभ रंग- नीला

धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
आज कार्यसिद्धि होगी। प्रेम-प्रसंग से प्रसन्नता रहेगी। मातृपक्ष से कोई अतिथि का आगमन होगा। पुराने मित्र से मिलने की संभावना। धन मिलने की परिस्‍थिति निर्मित होगी। धनागम के अवसर बढ सकते हैं आलस का त्याग करना होगा।
शुभ अंक- 8, 2, 4 शुभ रंग- सफेद

मकर : (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
शरीर मे कष्ट से मन में तनाव बना रहेगा। कुछ लाभ के आसार बनेंगे। दु:खद समाचार मिलने से परिवार मे अशांति बनी रहेगी। प्रेम.प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 7, 2, 8 शुभ रंग- जामुनी

कुंभ : (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
व्यर्थ खर्च होगा। संतान की चिंता रहेगी। चोट व रोग से बचें। मानसिंक परेशानी से बचने के लिए जोखिम न लें। कर्ज से बचें। व्यापार में लाभ के अवसर बनेगे। शत्रु परेशान करेंगे। वाहन दुर्घटना का योग है वाहन धीरे चलायें।
शुभ अंक- 2, 5, 6 शुभ रंग- बैगनी

मीन : (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
मानसिक थकान महसूस होगी। रोजगार के लिए यात्रा का योग। भाईयों का सहयोग मिलेगा। नए कार्य से आय के साधन मे वृद्धि होगी। वाद विवाद से बचना होगा। नौकरी पेशा वाले अपने अधिकार के लिए प्रयत्न करना होगा।
शुभ अंक- 6, 1, 9 शुभ रंग- नारंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here