क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 27.10.2021 बुधवार

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है। यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैंए तो आप आपकी इन समस्याओं का समाधान एवं मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं ।

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी दैनिक राशिफल को क्रियान्नवित मानें …

– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति जानें दैनिक राशिफल दिनांक 27.10.2021 बुधवार का राशिफल

ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
कर्ज से मुक्ति मिलेगी। कोई अपरचित आपको सहयोग करेगा। विपरीत लिंग के बीच प्रेमकार्षण का योग बन रहा है। बदनामी होने का भय रहेगा। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। चोट व दुर्घटना से बचें। गाय को रोटी खिलाना शुभ होगा।
शुभ अंक. 3, 7, 6 शुभ रंग. आरेंज
………………………………………………………………………..

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
कोर्ट कचहरी के कार्य में अनुकूल रहेंगे। किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर प्राप्त होंगे। प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। मंदिर के बाहर बैठी कुंवारी कन्या को फल का दान करें।
शुभ अंक. 2, 8, 4 शुभ रंग. आसमानी

………………………………………………………………………..

मिथुन: (क, की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
शारीरिक व मानसिक अस्वस्थता का अनुभवए अप्रिय घटना से मन खिन्न रहेगा। धन व कीर्ति की हानि की संभावना बनी रहेगी। गणेश जी की स्तोत्र का पाठ करें। समय अनुकूल होने में सहायता मिलेगी।
शुभ अंक.4, 9 , 5 शुभ रंग. पीला

………………………………………………………………………..

कर्क: (हि, हे, हा, हा, डी, डे, डू , डो )
आकस्मिक खर्चों की संभावना है। वाणी तथा विचारों में संयंम रखें। बीमारियों पर खर्च संभव हैं। मांगलिक कार्य में जाने का अवसर मिलेगा। मंदिर में फल दान करें।
शुभ अंक.5, 1, 9 शुभ रंग. नीला
………………………………………………………………………..

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
आपको आज साधारण धन लाभ होगा। इससे मानसिक तनाव व क्रोध की अधिकता रहेगी। उतार-चढ़ाव रहने से चिंता रहेगी। सुबह गणेश भगवान को दुर्वा चढ़ाएंए लाभ होगा।
शुभ अंक. 6, 2, 7 शुभ रंग. हरा

………………………………………………………………………..

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
आज का दिन आनन्द पूर्वक बीतेगाए मित्रों के साथ प्रवासए पर्यटन में जाने का योग है। साझेदारी से लाभ होगा। पीपल के वृक्ष में सुबह सूर्योदय से पहले सरसों के तेल का दीपक जलाएं रूका हुआ धन वापस मिलने में अनुकूला बनेगी।
शुभ अंक.9, 5, 4 शुभ रंग. धानी
………………………………………………………………………..

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
अज्ञात भय व चिंता रहेगी। यात्रा सफल रहेगी। नेत्र पीड़ा हो सकती है। लेन-देन में सावधानी बरतें। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। घर में रखे पुराने गर्म कपडे़ किसी भिखारी को दान दें। अनुकूलता बनेगी।
शुभ अंक. 1, 9, 2 शुभ रंग. हरा
………………………………………………………………………..

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
आय में वृद्धि होगी। बेवजह लोगों से वाद विवाद होने का भय। पति-पत्नी व्यर्थ वाद विवाद न करें मतभेद हो सकते हैं। संतान सुख मिलेगा। किसी अनजान से मदद लेने का प्रयास न करें। भिखारी को सफेद अन्न दान दें।
शुभ अंक.2,5, 6 शुभ रंग. सफेद
………………………………………………………………………..

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
धन निवेश स्वविवेक से करेंगे तो लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। विवादित मामलों मे विजयश्री हासिल होगी। घर में सुख शंाति का वातावरण बनेगा। कनेर के 5 पीले फूल शिवलिंग में चढ़ाएं। कार्य में सफलता मिलेगी।
शुभ अंक. 4, 9, 6 शुभ रंग. भूरा

………………………………………………………………………..

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
आज या़त्रा का योग है। वाणी पर नियंत्रण रखें। अपने रूष्ट हो सकते हैं। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। मन किसी अनिष्ठ की चिंता से परेशान रहेगा। घर में मनीप्लांट का पौधा लगाएं। आर्थिक लाभ के स्रोत खुलेंगे। आप धन के आगमन का निरंतर बनता जाना देखेंगे।
शुभ अंक.3, 5, 6 शुभ रंग. पीला

………………………………………………………………………..

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
स्थायी संपति के खरीद फरोख्त से बडा लाभ होगा। व्यवसाय ठीक-ठाक चलेगा। निवेश लाभप्रद होगा। मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें। जीवन साथी से अनबन हो सकती है। काम में मन नहीं लगेगा।
शुभ अंक.5, 6, 9ए शुभ रंग. काला

………………………………………………………………………..

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
व्यवसाय ठीक से चलेगा मित्र व संबंधी सहायता करेंगे। विवाद को बढ़ावा न दें। पुराना रोग बाधा का कारण बनेगा। सूर्य को जल दें एवं मंगल कामना की निवेदन करें स्वास्थ्य में लाभ होगा।
शुभ अंक.2, 3, 9 शुभ रंग. लाल

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here