क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 24.07.2021 शनिवार

690

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
बार-बार प्रयत्न करने के बाद भी किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिलती, क्या कोई ऐसी विधि है कि काल की गति को अपने अनुकूल बनाया जा सके। इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।
– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार)

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 24.07.2021 शनिवार का राशिफल .

…………………………………………………………………………

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
बेरोजगारों को अच्‍छी खबरें मिलेंगी। प्रसन्नता बनी रहेगी। आत्मविश्वास बनाये रखे समय शाम तक धन लाभ में अनुकूल वृद्धि होगी। धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है। विवादित मामलों मे न पड़ें। पुरानी समस्या से मुक्ति मिलेगी।
शुभ अंक- 1, 9, 4 शुभ रंग- नीला

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो)
मित्रों के मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। किसी पारिवारिक यात्रा की योजना बनेगी। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। बुजुर्ग अनुभवी व्यक्तियों सलाह प्राप्त होगी। रुके कार्यों पूरा करने का प्रयास करें। आलस का त्याग करे।
शुभ अंक- 3, 1, 7 शुभ रंग- जामुनी

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
पुरानी बड़ी समस्या का समाधान होगा। अविवाह को वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त होने से प्रसन्नता होगी। बहन का संदेश प्राप्त होगा। धन प्राप्ति सुगम होगी पर खर्च की अनियमितता के कारण मन में चिंता होगी। उत्साह बनाये रखें।
शुभ अंक- 5, 9, 2 शुभ रंग- नीला

कर्क: (हि, हे, हा, हा, डी, डे, डू, डो)
मित्रों को सहयोग करेंगे। किसी बड़े कार्य को करने की कोशिश करंेगे जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। धन प्राप्ति के लिए अतिरिक्त और साधन बनायेंगे। परिवार में प्रसन्नता रहेगी।
शुभ अंक- 5, 8, 3 शुभ रंग- सफेद

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
किसी व्यक्ति के प्रभाव में न आयें अपनी बुद्धि का प्रयोग करे। मार्गदर्शन लेना पर मानना आपके विवेक पर है। कोई भी निर्णय जल्दबाजी मे न करे। मित्रों की बातों का सम्मान करें। माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। व्यस्तता रहेगी। थकान रह सकती है।
शुभ अंक- 5, 7, 2 शुभ रंग- पिंक

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ)
काम में किसी भी तरह की लापरवाही न करें। साझादार से लेन देन मे सावधानी रखें। हल्के शब्दों के संबंध खराब हो सकते है। दूसरे के कार्य में बाधा डालने का प्रयास कतई न करें। अपमानित हो सकते है। व्यापार ठीक चलेगा।
शुभ अंक- 2, 7, 8 शुभ रंग- हरा

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
कार्य की बाधा दूर करने के लिए ससुराल पक्ष का सहयोग लेंगे। घर का वातावरण अनुकूल बनाये रखें नहीं तो परिवार में अशांति का योग। मित्रों से अनबन हो सकती है। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।
शुभ अंक- 1, 6, 9 शुभ रंग- लाल

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन रहा है। स्वास्थ्य को देखते हुए योजना बनायें। व्यापार में लाभ के साथ-साथ खर्च की अधिकता बनी रहेगी। सभी तरफ से सहयोग प्राप्त होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। भाईयो का सम्मान करें। बड़ों का आदर दिखावे के लिए न करे।
शुभ अंक- 2, 5, 8 शुभ रंग- आरेंज

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
यात्रा का आयोजन को आज यथा संभव टाल दें। दोस्तों के साथ बनी योजना लाभकारी रहेगा। सामाजिक सेवा के कार्य के लिए दिखावा न करें। मित्रों तथा परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। सहयोगी का सम्मान करें।
शुभ अंक- 2, 6, 4 शुभ रंग- हरा

मकर: (भो, जा, जी, जू, खा, खू, गा, गी)
पारिवारिक तनाव कम होंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। संतान के अध्ययन की चिंता परेशान करेगी। रिश्तों में कडवाहट आ सकती है। किसी को बुरा भला न कहें। वाणी में संयम रखें। मेहनत अधिक और लाभ कम होगा। मन मे अनायाश शंका रहेगी।
शुभ अंक- 8, 3, 1 शुभ रंग- जामुनी

कुंभ: (गु, गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा)
आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। दोस्तों के साथ समय बिताये। भाग्य का साथ मिलेगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। मांगलिक कार्यक्रम में जाने का योग है। हमेशा पाॅजेटिव रहे कुछ अच्छा होने वाला है।
शुभ अंक- 6, 3, 9 शुभ रंग- सफेद

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
जरूरी दस्तावेज को सम्हाल कर रखें। खर्च पर नियंत्रण नहीं रहेगा। दूसरों से ज्यादा अपेक्षा न करें। तनाव व चिंता रह सकते हैं। अपने आपके बातो का महत्व नहीं समझेंगे। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें।
शुभ अंक- 2, 8, 4 शुभ रंग- आरेंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here