क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 03.08.2021 मंगलवार

क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 03.08.2021 मंगलवार

सावन का पवि़त्र माह – समस्त मनोकानाओं की पूर्ति का माह …. सनातन धर्म साक्षी है उस महादानी का जिसने अपने भक्तों की जायज और नाजायज सभी मनोकामनाओं की पूर्ति उसके भक्ति से साधना से प्रसन्न होकर किया… किसी को निराश नही किया… आईये इस पवित्र माह में अपने आराध्य से वह
सब कुछ प्राप्त करें जो आपकी इच्छा है …..
– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
………………………………………………………………………..

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 03.08.2021 मंगलवार का राशिफल

ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
मन अज्ञात भय से बैचेन रहेगा। स्वास्थ्य में कमजोरी रहेगी । जल्दबाजी नुकसानदायक होगी। अपनों से बात करते समय वाणी में संयम रखें विरोध होगा। जीवन सुखमय करने के लिए अतिरिक्त व्यय होगा। धन प्राप्ति के लिए किया गया प्रयास सफल रहेंगे। आपके कार्य की प्रशंसा होगी। हनुमान चालीसा का एक पाठ करें गुड चने का भोग लगायें अज्ञात भय से मुक्ति मिलेगी।

शुभ अंक-4, 3, 8 शुभ रंग- काला

——————————————————

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
पेट रोग पर विशेष ध्यान रखें। उदर रोग हो सकता है। घर में मेहमानों के आगमन से मन प्रसन्न होगा। अतिरिक्त व्यय होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय ठीक चलेगा। निवेश करने का साहस कर पाएंगे जो भविष्य में लाभदायक रहेगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। हुनमानष्टक का पाठ करें।
शुभ अंक- 1, 5, 6 शुभ रंग- बैगनी

——————————————————–

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
आय बनी रहेगी। गृह क्लेश से बचे। नये पार्टनरों से संबंध मधुर बनेगें। बुरे संगति का साथ छोडे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। क्रोध से समस्या बढ़ सकती है। अपेक्षाकृत कार्य समय पर पूरा होगा। मानसिक तनाव रहेगा। मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। काली माता के मंदिर में जाकर दर्शन करें।
शुभ अंक- 3, 4, 9 शुभ रंग- हरा

——————————————————

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
आपके कार्योें की मित्र जगत में प्रशंसा होगी। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। पडोसियों से कुछ अदान प्रदान कर रिश्ते सुधारें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
व्यस्तता के चलते स्वयं का ध्यान नहीं रख पाएंगे। वाद विवाद को बढ़ावा न दें। पराक्रम के चलते आपको धन लाभ मिलेगा। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे।
शुभ अंक- 6, 2, 1 शुभ रंग- बैगनी

——————————————————

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
अप्रत्याशित लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। बुरे लोगो का साथ न करें। नये रोजगार प्राप्ति के लिए किया गया प्रयास सफल रहेगा। कोई बड़ा काम होने से प्रसन्नता में वृद्धि होगी। जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों से अतिविश्वास न करें। किसी अनहोनी होने का भय अन्दर ही अन्दर बैचेन किये रहेगा। शाम को पीपल के पेड के नीचे दीपक जलायें।
शुभ अंक- 6, 8, 4 शुभ रंग- काला

——————————————————

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
लाभ के अवसर आते आते छूट जायेगे ।समय की महत्ता को समझे। नौकरी में सहयोगियों का साथ रहेगा। व्यापार अच्छा चलेगा। जल्दबाजी न करें। रुके कामों को करने का समय आ गया है देरी न करें। चोरी का भय है सावधानी रखें। विरोधी बाधा डालने की पूरी योजना बनायेंगे। किसी कन्या को फल का दान करें आने वाली परेशानी कम हो जायेगी।
शुभ अंक- 1, 3, 6 शुभ रंग- नीला

——————————————————

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
विरोधियों से शत्रुता का प्रदर्शन न करें। अपनों से लेन-देन में सावधानी रखें। आय में वृद्धि होगी। कानूनी मामलों में अनुकूलता रहेगी। व्यवसाय लाभदायक
रहेगा। नौकरी मे प्रमोशन हो सकते है। जोखिम के कार्य टालें। शुभ समय है
इसका लाभ अवश्य उठाये। विवाद में न पड़ें। गाय माता को आटे की लोई मीठा डालकर खिलायें समय साथ देगा।
शुभ अंक-3, 6, 9 शुभ रंग- सफेद

——————————————————

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
व्यवसाय में अरिक्ति लाभ के लिए आमूल चूल परिवर्तन करना उचित है। लम्बे समय से चली आ रही योजना फलीभूत होगी। मन प्रसन्न रहेगा। पुराना रोग को नजर अंदाज न करें। अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। कर्ज लेना पड़ सकता है। परिवार में नाराजगी झेलनी पड सकती है। बुजुर्गों की बातों का नरज अंदाज न करे।
शुभ अंक- 1, 2, 8 शुभ रंग- आसमानी

——————————————————

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
मांगलिक आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका मिलेगा। मित्रों के साथ जीवन सुखमय गुजरेगा। कान्ट्रेक्टर वर्ग नई टेंडर के बारे मे विचार करेंगे। अध्ययन में मन लगेगा। लेन.देन में सतर्कता बरते। व्यर्थ चिंता रहेगी। व्यस्तता के चलते थकान हो सकती है। व्यापार में लाभ के योग हैं। परिवार के साथ समय व्यवतीत होगा। पक्षियो को दाना पानी डाले।
शुभ अंक-5, 6, 4 शुभ रंग- सफेद

——————————————————

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
परिवार मे समय व्यतीत होगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। । नई योजना बनेगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। किसी समस्या का बड़ी मुश्किल से हल मिलेगा। सहयोगियों का साथ मिलेगा। प्रसन्नता रहेगी। किसी की याद में मन अनजान बात से उदास रहेगा। काले कुत्ते को घी लगा हुआ रोटी खिलायें।
शुभ अंक-2, 8, 4 शुभ रंग- पीला

——————————————————

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
नये भवन लेने की योजना बनेगी। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। नए कार्य करने में जल्दबाजी न करें । भाइयों का सहयोग नहीं मिलेगा। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। विरोधी सक्रिय रहेंगे। सावधानी आवश्यक है। आज भाग्य आपके साथ है। जो कार्य करेंगे लाभ ही होगा। रात्रि में पूजा स्थल पर कपूर जलायें । निगेटिव विचार कम होगें।
शुभ अंक-3, 1, 8 शुभ रंग- आॅरेंज

——————————————————

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
आय में अनिश्चितता के कारण मन अशंात रहेगा। शासकीय मामलों को अनदेखा न करें परिणाम भुगतना पड़ सकता है। वाणी पर संयंम रखें। दौड़ ध्ूाप अधिक रहेगी। दुरूखद समाचार मिल सकता है। घनिष्ठ मित्र के व्यवहार से मन को ठेस पहुंच सकती है। उकसावे में न आएं। व्यापार में नया सौदा हाथ आयेगा। मंदिर में जाकर बुजुर्गों को दान करें।
शुभ अंक-4, 2, 6 शुभ रंग- काला

## SWAMI SHREYANAND MAHARAJ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here