क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 19.08.2021 गुरूवार

सावन की पूर्णिमा के दिन पांच मुखी रूद्राक्ष पर लक्ष्मी प्राप्ति हेतु विशेष मंत्र। आप स्वयं कीजिये और अपनी दरिद्रता को दूर कीजिये….. पूजा विधि जानने के लिए दिये व्हाटशप नम्बर 09752626564 पर मैसेज करें।

सावन का पवि़त्र माह – समस्त मनोकानाओं की पूर्ति का माह …. सनातन धर्म साक्षी है उस महादानी का जिसने अपने भक्तों की जायज और नाजायज सभी मनोकामनाओं की पूर्ति उसके भक्ति से साधना से प्रसन्न होकर किया… किसी को निराश नही किया… आईये इस पवित्र माह में अपने आराध्य से वह सब कुछ प्राप्त करें जो आपकी इच्छा है …..
– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564

…………………………………………

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 19.08.2021 गुरूवार का राशिफल

…………………………………………

मेष: (चू, चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
अपना कार्य स्वयं करें किसी से अपेक्षा न करें। मानसिक थकान बनी रहेगी। विवादित मामलों से दूरी बनाये रखें। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी जो भविष्य में लाभ दायक होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा।
शुभ अंक-1, 5, 9 शुभ रंग- पीला

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो)
समय अनुकूल है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। साकारात्मक विचारों को बनाये रखें। लेन-देन में सावधानी बरतें नुकसान होने का भय है। मातृपक्ष से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। धन लाभ का योग।
शुभ अंक-2, 8, 7 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क, की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
बुद्धि और समझ से उलझा हुआ कार्य को पूरा कर लेगे। बुजुर्गों के अनुभवों का लाभ लें। व्यापार में साझेदारी का प्रस्ताव स्वीकार न करें नुकसान हो सकता है। जमीन खरीद बिक्री का योग है।
शुभ अंक- 1, 6, 8 शुभ रंग- नीला

कर्क: (हि, हे, हा, हा, डी, डे, डू , डो)
विरोधियों से दूरी बनायें रखें कोई मामूली बात में कहा-सुनी का भय हो सकता है। मन अशांत रहेगा। व्यापार में नई योजनाओं में कार्य होंगे। जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ अंक- 5, 3, 7 शुभ रंग- भूरा

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे)
आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी। अधीनस्थों पर आंख मूंद कर भरोसा न करें। छोटी व्यापारिक यात्रा का योग है। वाणी पर नियंत्रण रखें आपकी बात से किसी को दुःख पहुंच सकता है।
शुभ अंक- 2, 4, 7 शुभ रंग- सफेद

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
यात्रा में अपनी वस्तुओं का ख्याल रखें। स्वास्थ पर धन व्यय होगा। मन अज्ञात भय से अशांत रह सकता है। वाहन धीरे चलायें। भाईयों से प्रापर्टी को लेकर विवाद हो सकता है। जीवन साथी के विचारो का सम्मान करें।
शुभ अंक- 2, 5, 9 शुभ रंग- हरा

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
व्यावसायिक चिंता दूरी होगी। स्वयं के सामर्थ्य से भग्योन्नति होगी। योजनाएं फली भूत होंगी। स्वास्थ ठीक रहेगा। अध्यात्म में रूचि होगी। जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।
शुभ अंक- 4, 3, 8 शुभ रंग- पिंक

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
सही समय पर निर्णय लेने की क्षमता के कारण लाभ होगा। उत्साह वर्धक सूचना मिलेगी। पुराने साथियों से मुलाकात होगी। समय आनन्द पूर्वक व्यतीत होगा। मान सम्मान बढेगा।
शुभ अंक-1, 7, 3 शुभ रंग- आरेंज

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
पिता से अनबन हो सकती है। धैर्य रखें पुराने पैसे वापस मिलेंगे। अपचित पर विश्वास न करें। आवास की समस्या हो सकती है। रोजगार के नये अवसर का प्रस्ताव मिल सकते हैं। संतान से कष्ट हो सकता है।
शुभ अंक-2 , 8, 3 शुभ रंग- पीला

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। राजकीय काम में रूकावट हो सकते हैं। व्यवसाय ठीक चलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। संतान के अध्ययन को लेकर चिंता बनी रहेगी। जोखिम न उठाये। धन लाभ के योग बनेंगे।
शुभ अंक- 2, 4, 6 शुभ रंग- लाल

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
मन ही मन अनजान चिंता सताते रहेगी। जीवन साथी से अनबन को तूल न दें। संतान के अध्ययन को लेकर तनाव हो सकता है। धैर्य रखें समय अनुकूल होगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत करें।
शुभ अंक- 5, 4, 8 शुभ रंग- सफेद

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
आपकी बनायी योजना से लाभ होगा। स्वास्थ की अनदेखी न करें। मित्रों में सम्मान बढेगा। यात्रा का योग है। घर के किसी बुजुर्ग के स्वास्थ की चिंता होगी। धन प्राप्ति के लिए अतिरिक्त प्रयास करें लाभ होगा।
शुभ अंक- 3, 5, 9 शुभ रंग- नारंगी

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here