‘ऊषा केबल को कोविड काल व मंदी में भी मार्केट में अच्छा रिस्पांस मिला’

210

नई दिल्ली, 13 मई। ऊषा केबल ग्रुप के निदेशक अमन गुप्ता ने बताया कि हमारी कंपनी अच्छी गुणवत्ता वाले केबल जैसे-(एफ आर एल एस, एच आर एफ आर व फायर सरबाइबल) का निर्माण शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा कि 6 अक्टूबर 2021 को दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में केंद्र सरकार की संस्था आई.एस.आई के अधिकारियों ने देश की सभी बड़ी केबल निर्माता कंपनियों को बुलाकर एक सभा का आयोजन किया था, जिसमें सभी केबल निर्माता कंपनियों से अच्छी गुणवत्ता वाले केबल बनाने के लिए कहा गया था।
उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने कहा कि भारत के पावर सेक्टर मे हाई स्मॉक फॉग एक जटिल समस्या है, आग लगने के बाद पता चलता था की ज्यादातर लोगों की मौतें दम घुटने से होती थी, सरकारी और गैरसरकारी दोनों संस्थाओं, पब्लिक सेक्टर के लोगों को भी इसकी वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए कंपनी लो स्मॉक फाग केबल, हाउस वाइरिंग केबल, रबराइज केबल, हाउस वाइरिंग केबल, कम्यूनिकेशन केबल, फायर सरबाइबल केबल, मार्केट में उतार चुकी है। उन्होंने कहा कि नार्मल टेम्प्रेचर वाले प्रदेश में ऊषा केबल के लो स्मॉक फाग, हाउस वाइरिंग केबल जहां माइनस 40 डिग्री वाले टेम्परेचर होते हैं वहां रबराइज केबल्स की डिमांड अच्छी रही, साथ ही एग्री कल्चर केबल को भी अच्छा रिस्पॉंस मिला है।
ऊषा केबल ग्रुप के निदेशक अमन गुप्ता ने कहा कि देश कोविड जैसी भंयकर महामारी और मंदी जैसे कठिन दौर से गुजर रहा था, ऐसे मुश्किल समय में भी कंपनी ने इतने सारे क्वालिटी केबल्स को मार्केट में उतारा, जिसका रिस्पॉंस 2022 के अंत तक बहुत ही अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी 2023 मे भी बेस्ट क्वालिटी केबल का निर्माण करती रहेगी।

Good response was received in the market despite severe pandemic like Covid & recession: Aman Gupta

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here