केशवपुरम में मुख्यमंत्री की प्रतिनिधि नीतू सिंह ने किया वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

1934

नई दिल्ली, 17 जून। मुख्यमंत्री की प्रतिनिधि नीतू सिंह ने आज केशवपुरम स्थित वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा किया। उन्होंने वहां चल रही टीकाकरण प्रक्रिया का बारीकी से निरीक्षण किया।

स्थानीय आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश गुप्ता ने केशवपुरमवासियों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए गवर्मेंट स्कूल नंबर 2 में वैक्सीनेशन सेंटर बनवाया है। यहां पर आप कार्यकर्ता लोगों को टीका लगवाने में मदद कर रहे हैं। वजीरपुर विधानसभा की मुख्यमंत्री प्रतिनिधि नीतू सिंह इस व्यवस्था को लगातार देख रही हैं। नीतू सिंह लोगों को वैक्सीन लगवाने में कोई दिक्कत ना आ रही हो, इसके लिए आज सुबह वैक्सीनशेन सेंटर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने यहां पर वैक्सीन लगवाने वाले लोगों से बातचीत की और उनकी दिक्कतों के बारे में पूछा।

वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने आए गणेश दत्त खुल्बे और उनकी पत्नी इस व्यवस्था से काफी प्रसन्न नजर आए और उन्होंने लोगों से टीकाकरण प्रक्रिया का हिस्सा बनने का आह्वान किया।

नव जन शक्ति संगठन के संस्थापक दीपक खुल्बे जिन्होंने हाल ही में विधायक राजेश गुप्ता से वैक्सीन उपलब्ध करवाने की मांग की थी ने बताया कि इस सेंटर में 45 से अधिक उम्र वालों को वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रतिनिधि नीतू सिंह का वैक्सीनेशन सेंटर का खुद जायजा लेना एक सराहनीय कदम हैं।

कोरोनाः विदेश यात्रा के लिए दूसरी खुराक के पंजीकरण की सुविधा उपलब्ध

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here