सिसोदिया के आने से बैकफुट पर आए विरोधी

368
  • ‘विकास’ के नाम पर ‘गोयल’ के लिए मांगा वोट

नई दिल्ली, 25 नवंबर। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की केशवपुरम मेें कल शाम हुई नुक्कड़़ सभा में उमड़ी भीड़ को देखकर विरोधी बैकफुट पर आ गए हैं। बढ़ते अंधेरे में हल्की-हल्की ठंड की बयार में सिसोदिया का संबोधन युवा हो या बुजुर्ग सब में जोश भर गया।
झाड़ू-झाड़ू के नारों के बीच मनीष सिसोदिया का संबोधन विरोधियों विशेष तौर पर भाजपा के इर्दगिर्द ही रहा। सिसोदिया ने जमकर भाजपा के भ्रष्ट शासन पर निशाना साधा। उन्होंने जनता को याद दिलाया कि पिछले 15 साल में भाजपा ने कैसी दिल्ली को गंदगी के ढेर में बदल दिया।

सिसोदिया ने जब उपस्थित जनसमूह से नगर निगम में भाजपा की उपलब्धियों के बारे में पूछा तो उत्तर गंदगी का ढेर आया। वहीं, सिसोदिया ने जब दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के कार्यों के बारे में पूछा तो जनसमूह की तरफ से जवाब आया- महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बिजली के शून्य बिल, मुफ्त पानी, बसों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए मार्शल, जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे, मोहल्ला क्लीनिक, स्कूलों और शिक्षा के स्तर में सुधार आदि।
सिसोदिया ने इस दौरान में वार्ड 64 की समस्याओं पर कहा और पार्टी प्रत्याशी विकास गोयल के विजय होने पर उनके समाधान का आश्वासन दिया। सिसोदिया ने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि नगर निगम में पिछले 15 साल से काबिज भाजपा दिल्ली सरकार के अच्छे कार्यों में कैसे रोडा अटकाती है। कैसे भाजपा पार्षद विकास कार्यों के दौरान गुड़ागर्दी करके उनको बाधित करते हैं।
सिसोदिया ने बताया कि अरविंद केजरीवाल कैसे उनकी समस्याओं को समझते हुए उनका हल करने का प्रयास करते हैं। सिसोदिया का पूरा संबोधन भाजपा के भ्रष्ट शासन और आम आदमी पार्टी के विकास पर रहा। वहां उपस्थित जनसमूह और सिसोदिया के भाजपा पर सीधे-सीधे अटैक से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में नया जोश देखा गया। सिसोदिया की इस सभा ने विरोधियों विशेषकर भाजपा की पेशानी पर जरूर बल डाल दिया है, जो कि इस सीट को फिर से अपनी झोली में डालने के लिए पहले से ही संघर्षरत नजर आ रही थी।

नगर निगम में बदलाव चाहती है दिल्ली की जनता: सिसोदिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here