केजरीवाल से खौफ खाता है विपक्ष, भाजपा की होगी जबरदस्त हार

338
  • नगर निगम में भारी बहुमत से आएगी आप
  • आप का मंत्र काम किया है काम करेंगे, भाजपा का मंत्र बदनाम किया है बदनाम करेंगे

नई दिल्ली, 27 नवंबर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने आज भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। राघव ने कहा कि निगम में भाजपा के भ्रष्ट शासन से जनता बुरी तरह से त्रस्त है और इस चुनाव में जनता पिछले 15 साल का सारा पूरा हिसाब चुकता करेगी और आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से सत्ता में लाएगी।
राघव केशवपुरम वार्ड 64 के बी-3 ब्लॉक में वजीरपुर के विधायक राजेश गुप्ता के साथ आम आदमी पार्टी प्रत्याशी विकास गोयल के प्रचार के लिए यहां आए हुए थे। पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में राघव ने कहा कि आप का मंत्र है काम किया है, काम करेंगे, वहीं भाजपा का मंत्र है बदनाम किया है, बदनाम करेंगे। राज्यसभा सांसद राघव ने कहा कि चुनाव के दौरान विरोधी पार्टियों विशेष तौर पर आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए रोज नए वीडियो ला रही है। राघव ने कहा कि भाजपा चुनाव के समय जानबूझकर इन वीडियो को वायरल कर मीडिया जगत में नगर निगम में पार्टी की विफलता पर होने वाली बहसों से बचना चाहती है। राघव ने कहा कि इन सबके बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मजबूती से खड़े हुए हैं। केजरीवाल चुनाव में अपने 10 वादों से भाजपा को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। केजरीवाल के ये दस वादे भाजपा के बदनाम करने वाले वीडियो पर भारी पड़ रहे हैं।

राघव ने कहा कि वे जहां भी जाते हैं वहां जनता का भरपूर प्यार उन्हें मिलता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के शिक्षा, स्वास्थ्य, पेजयल, सड़क-परिवहन, बिजली आदि पर किए गए कार्यों को आम जनता द्वारा पसंद किया जा रहा है और इस बार उन्होंने नगर निगम से भाजपा को पूरी तरह से उखाड़ कर फैंकने का मन बना लिया है। इस बार भाजपा को ऐसी करारी हार का सामना करना पड़ेगा जैसी उसने जिंदगी में कभी नहीं देखी होगी। केजरीवाल ने विकास पुरुष के रूप में अपनी ऐसी विराट छवि बनाई है, जिससे विपक्ष दल के नेता खौफ खाते हैं और उन्हें दिन में भी केजरीवाल के सपने आते हैं।

राघव ने भ्रष्टचार के मामले में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि आज जनता उनके पार्षदों से हाथ भी मिलाने से डरती है, जब भाजपा के पार्षदों से हाथ मिलाती है, तो उनकी अंगूठियों ही नहीं गिनती, बल्कि अपने हाथों की अंगुलियां भी गिनती है कि सबकुछ सही सलामत है कि नहीं। राघव ने कहा कि निगम में भ्रष्टाचार का ये आलम है कि उसका उच्च अधिकारी भी यदि दिल्ली में अपना घर बनाए तो पार्षद को लैंटर के नाम पर 5-10 लाख रुपये चढ़ाना पडे़़गा। राघव ने कहा कि भाजपा के निगम में 15 साल के शासनकाल में 15 गलियां भी साफ नहीं हुई।
राघव के साथ आज बड़ी संख्या में दोपहिया वाहनों में सवार कार्यकर्ताओं ने विकास गोयल के समर्थन में केशवपुरम में रैली निकाली। रैली में राजेश गुप्ता, विकास की पत्नी सीमा गोयल व बेटा तनिष्क गोयल, चांदनी चौक जिला अध्यक्ष ईश अरोड़ा, ईश अरोड़ा की पुत्री व युवा नेता तान्या ईश अरोड़ा और ब्लॉक अध्यक्ष उमेश गुप्ता भी शामिल हुए।

सिसोदिया की सभा में दिखी ‘महिला शक्ति’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here