आप विधायक गुप्ता ने कहा, जनता ही हमारे कार्यों की प्रचारक

310
  • राघव चड्ढा के साथ विधायक ने किया विकास के लिए प्रचार

नई दिल्ली, 27 नवंबर। वजीरपुर विधानसभा से विधायक राजेश गुप्ता ने आज कहा कि जनता ही हमारी प्रचारक है। आम आदमी पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्यों का खुद ही जनता ही प्रचार कर रही है।
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा के साथ केशवपुरम वार्ड 64 के प्रत्याशी विकास गोयल के प्रचार के लिए बी-3 आए राजेश गुप्ता ने एक प्रश्न के उत्तर में उदाहरण देते हुए कहा कि दो तरह के छात्र होते हैं, एक जब परीक्षा आती है तो कुंजी खोल लेता है, दूसरा पूरे साल मेहनत करता है। गुप्ता ने कहा कि हम पूरे साल मेहनत करते हैं और वहीं विपक्ष चुनाव के समय विकास कार्य करने का भ्रम फैलाता है।

गुप्ता ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल की शुरुआत से ही विकास कार्य करवाने शुरू कर दिए थे, इसलिए मैं जहां भी जा रहा हूं वहां लोग खुद ही मेरे द्वारा कराए गए विकास कार्यों को गिनवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं बार-बार कहता हूं कि यदि आप कार्य करेंगे तो जनता ही आपकी प्रचारक होगी। गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और राघव पार्टी के स्टार प्रचारक हैं और जनता उनकी बात को गंभीरता से सुनती है। उन्होंने कहा कि हमने केजरीवाल के नेतृत्व में काफी कुछ सीखा है।
गुप्ता ने कहा कि यहां के प्रत्याशी पूर्व पार्षद हैं और काफी अनुभवी हैं, उन्होंने अपने क्षेत्र में काफी विकास कार्य करवाए हैं। गुप्ता ने कहा कि आम आदमी की विकास की नीति जनता को काफी पसंद आ रही है और इस बार दिल्ली नगर निगम में आप बहुमत से जीत कर आ रही है।

केजरीवाल से खौफ खाता है विपक्ष, भाजपा की होगी जबरदस्त हार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here