विकास गोयल ने कहा, क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध

362

नई दिल्ली, 16 नवंबर। नगर निगम चुनाव में केशवपुरम वार्ड नंबर 64 के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विकास गोयल ने कहा कि वे क्षेत्र की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मेरे पास कोई भी अपनी समस्या लेकर तो मैं उसकी हरसंभव मदद करूंगा।
विकास गोयल ने कहा कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उनके पार्षद के रूप में किए गए पिछले कार्यों को देखते हुए इस बार भी उनपर विश्वास जताया है। गोयल ने कहा कि कोरोना काल में जब सब लोग घरों में बंद थे, उन्होंने आगे आकर बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों की दवाइयों, राशन आदि से मदद की। इस दौरान उन्हें स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग मिला।
विकास गोयल ने कहा कि इस बार क्षेत्र बड़ा होने से मेरा दायित्व और बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि जैसे लोग मुझे प्यार और सहयोग कर रहे हैं और मेरे लिए चुनाव लड़ रहे हैं, मुझे विश्वास है मैं दोबारा इस क्षेत्र की सेवा करूंगा। विकास गोयल ने क्षेत्र के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे अपने इस बेटे और भाई को सहयोग दें और 4 दिसंबर को झाड़ू का बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि आपके इस विश्वास और आशाओं पर मैं खरा उतरूंगा और क्षेत्र में विकास कार्य करवाकर आपके कर्ज को उतरूंगा।

विकास गोयल ने समर्थकों के साथ भरा नामांकन, कहा- होगी जनता के विश्वास की जीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here