राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने हिप्र पुलिस को बधाई दी

300

नई दिल्ली/शिमला, 16 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पहाड़ी राज्यों की श्रेणी में क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम्स (सीसीटीएनएस) को लागू करने में प्रथम स्थान हासिल करने और आईसीजेएस (इंटर ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम) के क्रियान्वयन में तृतीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए राज्य पुलिस को बधाई दी।
पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने आज नई दिल्ली में राज्यपाल से भेंट की और उन्हें राज्य द्वारा जीते गए पुरस्कारों से अवगत कराया। राज्यपाल ने कहा कि सीसीटीएनएस पुलिस की कार्यप्रणाली की रीढ़ है और अपराध नियंत्रण के लिए आवश्यक है।


वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि लोगों को सुरक्षित और तनावमुक्त वातावरण प्रदान करने के लिए जन मित्र पुलिस की आवश्यकता है। हिमाचल ने लगातार तीसरे वर्ष प्रतिष्ठित सीसीटीएनएस पुरस्कार जीता है।
पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने आज दिल्ली में मुख्यमंत्री से भेंट की और उन्हें राज्य द्वारा जीते गए पुरस्कारों से अवगत करवाया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा, रेरा प्रमुख डॉ. श्रीकांत बाल्दी, अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त) प्रबोध सक्सेना, डी.आई.जी. डी.के. चौधरी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

सीएम सूक्खू विधायकों के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here