ठाकुर ने पीयूष गोयल से भेंट की

412

नई दिल्ली/शिमला, 25 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से भेंट की। मुख्यमंत्री ने गेहूं खरीद केंद्र खोलने के लिए सहायता प्रदान करने के लिए केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन 11 खरीद केंद्रों के माध्यम से गेहूं की खरीद की जाएगी।
उन्होंने केंद्रीय मंत्री से ऊना में विद्युत वाहन विनिर्माण पार्क के लिए सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया और कहा कि इससे स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के साथ-साथ औद्योगिक विकास को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।
मुख्यमंत्री ने उन्हें अवगत करवाया कि राज्य सरकार ने कुल्लू के लिए स्वीकृत बुनकर केंद्र को कार्यशील बनाने के लिए तेजी से कार्य किया है। उन्होंने इसके लिए विशेषज्ञ सहायता प्रदान करने का भी आग्रह किया।
उन्होंने अमृतसर-कोलकाता औद्योगिक गलियारे में बद्दी नोड स्थापित करने का आग्रह करते हुए कहा कि इसके लिए मंत्रालय की सहायता महत्त्वपूर्ण होगी।
केंद्रीय मंत्री ने मंत्रालय के अधिकारियों को पूर्ण सहयोग प्रदान करने और इस मामले में तीव्र कार्यवाही करने को कहा।
मुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने चर्चा के दौरान बहुमूल्य सुझाव दिए।
ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, भाजपा के राज्य अध्यक्ष सुरेश कश्यप, विधायक रीना कश्यप और हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर इस अवसर पर उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश मीडिया केंद्र का लोकार्पण किया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here