क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने लगवाई वैक्सीन, दिया ये संदेश…

787

गुरुग्राम, 29 जून। भारतीय क्रिकेट टीम के उम्दा खिलाड़ी मुरली कार्तिक अपनी पत्नी के साथ मंगलवार को यहां विधायक सुधीर सिंगला के कार्यालय में कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने पहुंचे। यहां उन्हें कोविशील्ड वैक्सीन लगाई गई।
मुरली कार्तिक ने यहां अपने संदेश में कहा कि कोरोना से बचने को हमें सरकार की गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए। यह बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी, मास्क व अन्य नियमों को अपनाते हुए अब हम सबको कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने में भी आगे आना है। उन्होंने वैक्सीन के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि गुरुग्राम में जगह-जगह पर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इसलिए जहां कोई रह रहा है, अपने नजदीक के सेंटर पर जाकर वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने यहां वैक्सीनेशन की व्यवस्था को भी सराहा।
विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि देश का नाम रोशन करते वाले क्रिकेटर मुरली कार्तिक को वैक्सीनेशन कराने और देशवासियों को जागरुक कर रहे हैं। उनका यहां वैक्सीनेशन के लिए आना देशवासियों के लिए प्रेरणा का काम करेगा। विधायक सुधीर ङ्क्षसगला ने गुरुग्राम की जनता से अपील की है कि जिन लोगों को कोरोना की दूसरी वैक्सीन नहीं लगी है और पहली वैक्सीन के बाद 84 दिन या इससे अधिक हो गए हैं, वे अपने नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र या फिर टीकाकरण केंद्र जाकर तुरंत डोज लगवा लें। इसके साथ ही 30 जून से रविवार को छोड़कर लगातार उनके सिविल लाइन कार्यालय में सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक कोविशील्ड की दूसरी वैक्सीन लगाई जाएगी। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हम सबने मिलकर कोरोना को काफी हद तक हरा दिया है। हजारों की संख्या में आने वाले कोरोना के पॉजिटिव केस अब 10-12 की संख्या में आ रहे हैं। यह हम सबके सांझा प्रयासों से ही संभव हो पाया है। उन्होंने बाजारों कम भीड़ पर कहा कि लोगों में जागरुकता आई है। लोग कम संख्या में घरों से बाहर निकलकर बाजारों में आ रहे हैं। यह अच्छी बात है। लॉकडाउन में ढील होने के साथ बाजारों में उमड़ी भीड़ को देखकर ही उन्होंने जनता से आग्रह किया था कि लोग समय को समझें। उन्हें खुशी है कि लोगों ने उनके अनुरोध पर बाजारों में कम आना शुरू कर दिया। इस मौके पर विधायक सुधीर सिंगला के पुत्र विवेक सिंगला, अमित तंवर, डा. उमंग, डा. सुशांत और डा. दीपांशु भी मौजूद थे।

कोरोनाः बच्चे मिस कर रहे स्कूल में पढ़ाई, मस्ती और टिफिन का यमी-यमी खाना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here