उत्कृष्ट रहा रहा डीपीएस ग्रेफा का 12वीं का परीक्षा परिणाम

953
डीपीएस ग्रेफा के 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में स्कूल में टॉप करने पर स्कूल की प्रिंसिपल सुरजीत खन्ना छात्र दीपांश सक्सेना को मिठाई खिलाकर बधाई देते हुए। साथ में दीपांश के अभिभावक व शिक्षक।

दीपांश सक्सेना ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में किया टॉप
फरीदाबाद, 30 जुलाई। सीबीएसई का 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम आज घोषित हो गया जिसमें डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। स्कूल की 12वीं कक्षा के नॉन मेडिकल संकाय के दीपांश सक्सेना ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सभी संकायों के विद्यार्थियों के बीच स्कूल में टॉप किया।

रुपांजना मुखर्जी

इसके अलावा ह्यमैनिटी संकाय की छात्रा रुपांजना मुखर्जी ने 98 प्रतिशत, कॉमर्स संकाय में अनामिका रावत ने 97.80 प्रतिशत, मेडिकल संकाय में ग्रेस जेम्स ने 97.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने अभिभावकों का व स्कूल का नाम रोशन किया। इसके अलावा अन्य विभिन्न संकायों के विद्यार्थियों ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

ग्रेस जेम्स

स्कूल के चेयरमैन वीके शुंगलू, चेयरपर्सन एमसी डा. ऊषा लूथरा, प्रो. वाइस चेयरमैन रोहित जैनेंद्र जैन, प्रिंसिपल सुरजीत खन्ना व सीनियर अकेडमिक कॉर्डिनेटर ममता गुप्ता ने परीक्षा परिणाम में बेहतर प्रदर्शन करने पर जहां सभी विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी वहीं विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इसके साथ-साथ उन्होंने समस्त अध्यापक-अध्यापिकाओं की भी सराहना की जिनके प्रयासों से स्कूल का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा। उन्होंने कहा कि यह टीम वर्क से ही संभव है।

अनामिका रावत

उन्होंने कहा कि वे अभिभावकों के भी आभारी हैं जिन्होंने कोरोना काल में स्कूल के साथ सहयोग किया और स्कूल प्रबंधन के साथ मिलकर बच्चों के मनोबल को बनाए रखा।

मुख्यमंत्री शहरी निकाय स्वामित्व योजना: मेयर मधु ने आवेदन पोर्टल पुन: खोलने का किया अनुरोध

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here