पोर्टल में आ रही परेशानियों को लेकर सीमा त्रिखा से मिले व्यापारी

472

फरीदाबाद, 19 जुलाई। फ्री होल्ड दुकानों को व्यापारियों के मालिकाना हक देने के निर्णय के बाद इस प्रक्रिया के आवेदन करने में पोर्टल में आ रही परेशानियों को लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल हरियाणा व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राम जुनेजा की अध्यक्षता में आज बडखल की विधायक सीमा त्रिखा से उनके सेक्टर-21ए स्थित निवास पर मिले।

आपदा में अवसरः कोरोनाकाल की कैद में सौरभ दंपति ने रची तीन कृतियाँ


रामजुनेजा ने विधायक सीमा को बताया कि सरकार ने फ्री होल्ड दुकानों को व्यापारियों को उनके मालिकाना हक देने का जो निर्णय लिया है, उसका वह स्वागत करते है और सरकार ने इसके लिए बकायदा पोर्टल भी खोल दिया है, लेकिन इस पोर्टल में आवेदन करने में व्यापारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे उनके आवेदन ठीक प्रकार से नहीं हो रहा है। इसलिए नगर निगम कार्यालय में कम से कम 3 खिड़कियां बनवाई जाए, जहां व्यापारियों के आवेदन पोर्टल पर सही तरीके से भरे जा सके।
विधायक सीमा त्रिखा ने व्यापारियों की बात सुनकर उन्हें विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश के सभी 22 जिलों में इस प्रकार की सुविधा व्यापारियों को मुहैया करवाई जाएगी, जिससे कि उन्हें राहत मिल सके। इसको लेकर वह मुख्यमंत्री सहित उच्चाधिकारियों से बातचीत भी करेंगी। इस अवसर पर एनआईटी नंबर 5 के प्रधान बलजीत अरोडा, तिकोना पार्क मार्केट के प्रधान देवेंद्र रतडा, एक नंबर मार्केट प्रधान विनोद आहूजा, पवन भाटिया जनरल सेक्रेटरी और सचिन चावला वाइस प्रेसीडेंट भी मौजूद थे।

जनता को मूलभूत सुविधाएं देने पर फोकसः सुधीर सिंगला

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here