फ्री होल्ड पोर्टल को लेकर विधायक सीमा त्रिखा से मिले शहर के व्यापारी

708

फरीदाबाद, 1 जुलाई। लीज की दुकानों के मुद्दे को लेकर हरियाणा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राम जुनेजा के नेतृत्व में शहर के व्यापारियों ने आज बडखल की विधायक सीमा त्रिखा से उनके सेक्टर-21ए स्थित निवास पर मुलाकात की और फ्री होल्ड दुकानों को पोर्टल के माध्यम से होनी वाली प्रक्रिया के बारे में जानकारी ली।
विधायक सीमा त्रिखा ने व्यापारियों को बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गत दिवस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से सार्वजनिक किया है कि आगामी सोमवार से लीज का पोर्टल खुलेगा और उसमें दुकानों को फ्री होल्ड कराने का रजिस्ट्रेशन प्रत्येक सोमवार को होगा और एक दिन में करीब एक हजार लोग इस प्रक्रिया में हिस्सा ले सकते है। उन्होंने शहर के व्यापारियों से कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार व्यापारियों व दुकानदारों के हितों के लिए कार्य कर रही है और फ्री होल्ड दुकानों व मकानों को मालिकाना हक देने का फैसला लेकर मनोहर सरकार ने साबित कर दिया कि वह हर वर्ग का उत्थान चाहती है। विधायक ने व्यापारियों से कहा कि प्रशासन व सरकार इस प्रक्रिया में व्यापारियों का पूरा सहयोग करेगी और उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।
शहर के व्यापारियों ने भी विधायक सीमा त्रिखा व एडवोकेट अश्विनी त्रिखा का भी आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने व्यापारियों की मांग को पुरजोर तरीके से मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया और यही कारण रहा कि आज व्यापारियों व दुकानदारों को राहत मिलने का रास्ता साफ हो गया है। इस मौके पर मुख्य रूप से प्रेम खट्टर (प्रधान बल्लभगढ़), वासदेव अरोड़ा (प्रधान 7/10 मार्केट), देवेंद्र रातरा (प्रधान तिकोना ऑटो मार्केट), सागर दुआ (प्रधान बाटा चौक), हरी किशन वर्मा (प्रधान 2 नंबर मार्केट) सहित अनेक व्यापारीगण मौजूद थे।

लंबित कार्यों को अति शीघ्र किया जाए पूरा: शीतल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here