बिजली कर्मियों ने भोले बाबा का भंडारा लगाया

664

बल्लभगढ, 6 जुलाई। डीएचबीवीएन बिजली निगम बल्लभगढ़ की पावर हाउस कॉलोनी ए-5 में हर वर्ष की भांति आज भी बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद और अनुकंपा के लिए भंडारे का आयोजन किया गया।
हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन बल्लभगढ़ के प्रधान कर्मवीर यादव की देखरेख में मंदिर में देवादि देव महादेव की पूजा अर्चना के साथ प्रांगण में सुबह 11 आयोजित किया गया। प्रधान कर्मवीर यादव ने बताया कि इस भंडारे का आयोजन कोरोना महामारी का शिकार बने और इस दौरान बिजली को निर्बाध पहुंचाने के लिए अपनी जान गंवाने वाले कर्मियों की याद में तथा सभी सहयोगियों की कुशल कामना के लिए किया गया। इस भंडारे में फरीदाबाद सर्कल के सभी बिजलीकर्मियों और निगम के अधिकारियों समेत कॉलोनीवासियों ने प्रसाद को ग्रहण किया।
इस मौके पर एचएसईबी वर्कर यूनियन हरियाणा प्रदेश के महासचिव सुनील खटाना, केंद्रीय कमेटी के नेता सतीश छाबड़ी चीफ एडवाइजर, सर्कल सचिव संतराम लांबा, कर्मचारी प्रधान लेखराज चौधरी, विनोद शर्मा, सुनील कुमार, जयभगवान, बृजपाल, मदनगोपाल, सियाराम, राजबीर, सुरेंदर, पुष्पेंद्र, संजय राठौर, नारायण, जिले सिंह, वेद, मनोज सोलंकी और सोनू गोला ने भी बाबा का प्रसाद ग्रहण किया।

एलेनप्रो ने सुचारू व निर्बाध स्पूतनिक टीकाकरण को दिए पोर्टेबल वैक्सीन फ्रीजर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here