‘शहीद खटाणा को श्रद्धांजलि देने आना चाहिए था सीएम खट्टर को’

671

गुरूग्राम। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सोहना में शादी समारोह में पहूंचने व सोहना के दमदमा गांव के शहीद हुए आकाश खटाणा को श्रद्धांजलि देने न पहूंचने को लेकर दमदमा गांव के लोगों द्वारा मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम को शहीद खटाणा को श्रद्धांजलि देने के लिए अवश्य आना चाहिए था। पिछले एक साल में माँ भारती की रक्षा करते हुए दमदमा गांव के दो जवानों ने शहादत दी है। इसलिए मुख्यमंत्री को अवश्य ही यहां आना चाहिए था उस समय नहीं आ सके तो अब तो जरूर आना चाहिए था।
यादव ने कहा कि आकाश खटाणा ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। पूरे प्रदेश के लिए यह गर्व की बात है। लेकिन बडे ही दुख की बात है कि शहीद आकाश खटाणा के अंतिम संस्कार में सरकार का कोई नुमाइंदा व प्रशासन की तरफ से कोई भी नही पहूंचा था और अब मुख्यमंत्री शादी समारोह में तो आए हैं और शहीद परिवार को सांत्वना देने नही पहूंचे। जबकि सरकार बोलती है कि हम शहीदों का सम्मान करते हैं।
कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि करीब 6 महीने पहले दमादमा गांव के राज सिंह भी देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए थे, उस समय स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह व सरकार की तरफ से बोला गया था कि दमदमा गांव के सरकारी स्कूल को अपग्रेड करके 12वीं क्लास तक किया जाएगा। लेकिन अभी तक कुछ नही हुआ। इस बात से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार कितनी संवेदनशील है।
कैप्टन यादव ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा सैनिकों की खान है। यहां शायद ही कोई ऐसा गांव हो जिसमें से कोई जवान शहीद नही हुआ हो। गांव दमदमा ने भी कई जवानों को खोया है। मुख्यमंत्री को अवश्य ही दमादमा गांव में आना चाहिए था और स्वयं न आ सकते थे तो अपना कोई प्रतिनिधि यहां अवश्य भेजना चाहिए था।

डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के 2 छात्र इंस्पायर मानक अवार्ड से सम्मानित

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here