रक्तदान के लिए आगे आएं युवा

443

गुरुग्राम, 31 जुलाई। ओल्ड रेलवे रोड स्थित होटल राजवंशी में शनिवार को गुरुग्राम टैंट डीलर एसोसिएशन की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का शुभारंभ गुडगांव के विधायक सुधीर सिंगला ने किया।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, टैंट एसोसिएशन के प्रधान कमल सलूजा, वार्ड पार्षद सीमा पाहुजा, कपिल सलूजा, निगरानी कमेटी के चेयरमैन सुमेर तंवर, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर यशपाल बतरा, कला परिषद के निदेशक संजय भसीन, रवींद्र जैन, नवीन गुप्ता, बनवारी लाल सैनी, रोटरी क्लब से गजेंद्र गुप्ता, धीरज गुप्ता, अमित गोयल, विकास गुप्ता, रमेश कालड़ा, राज ठक्कर, मनोज तनेजा, नरेश चावला, गंगाधर खत्री, विक्की आर्य, अनिल गुप्ता, परमानंद कपूर, आशीष गुप्ता, राज सैनी समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।
शिविर के शुभारंभ पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम टैंट डीलर एसोसिएशन ने कोरोना काल में काफी सराहनीय कार्य किए हैं। एसोसिएशन ने पहले भी रक्तदान शिविर लगाए हैं। रक्तदान की बहुत जरूरत रहती है। इसलिए अधिक से अधिक रक्तदान शिविर भी लगाने चाहिए और लोगों को रक्तदान भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कठिन दौर से गुजरते हुए हम सबने एक होकर कोरोना महामारी का मुकाबला किया। भविष्य में भी हम सबको मिल-जुलकर काम करना है। चाहे रक्त हो या कोई और चीज, हमें उसकी पूर्ति करने में सदा आगे रहना चाहिए। जरूरतमंदों की सहायता करने को गुरुग्राम की संस्थाओं ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि हम सबके सांझे प्रयासों से ही आज कोरोना खत्म होने को है। विधायक ने संभावित तीसरी लहर का जिक्र करते हुए कहा कि इस लहर के आने से पूर्व ही हमें अपना और दूसरों का बचाव करना चाहिए। जो भी नियम बताए गए हैं, उनको जिम्मेदारी के साथ मानना है। नियमों को मानते हुए हम कोरोना महामारी से आगे भी बचाव कर सकते हैं। उन्होंने यहां युवाओं से आह्वान किया कि वे रक्तदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में आगे आएं। उन्होंने टैंट डीलर्स के इस कार्य की सराहना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here