कोरोनाः लुमक्स इंडस्ट्रीज ने सौंपा सैकड़ों किलो सूखा राशन

721

गुरुग्राम, 22 जुलाई। कोरोना जैसी महामारी में बड़ी औद्योगिक इकाईयां भी आगे आ रही है। आज डी के जैन ग्रुप की कंपनी लुमक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा सैकड़ो किलो सूखा राशन सैनिक रेस्ट हाउस में सिविल डिफेंस के अधिकारियों को सौंपा गया।
लुमक्स इंडस्ट्रीज कंपनी के एचआर मैनेजर जेआर गुलिया ने बताया कि आज उनकी कंपनी द्वारा सैनिक रेस्ट हाउस में सिविल डिफेंस के अधिकारियों को लगभग 1200 किलो आटा, 1200 किलो चावल, 600 किलो दाल और अन्य खाद्य पदार्थ सौंपा। गुलिया ने कहा कि भविष्य में यदि कोई महामारी अधिक जोर पकड़ती है तो हमे हर तरह से तैयार रहना चाहिए।
गौरतलब है कि पहले भी कोरोना महामारी के समय डीके जैन ग्रुप ने सैकड़ों किलो सूखा राशन देकर जिला प्रशासन और आमजन की मदद की थी। गुलिया ने बताया कि उनकी संस्था भविष्य में भी इस तरह की सहायता जिला प्रशासन और आमजन की करती रहेगी। उनकी इस पहल पर लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट आरएल शर्मा ने खुशी जताते हुए कहा कि सभी बड़े औद्योगिक घरानों को लुमक्स इंडस्ट्रीज की तरह इस महामारी के समय आगे आकर जिला प्रशासन और आमजन की सहायता करनी चाहिए। शर्मा ने कहा कि संकट की घड़ी में उद्योगपति ही संकट से उबारते है।

वैक्‍सीन इक्विटीः निःशक्‍त जनों के लिए कबीर बेदी के नेतृत्‍व में पहल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here