कोरोनाः रूडसेट में प्रशिक्षणार्थियों की आरटी-पीसीआर की जांच

460

गुुरुग्राम, 24 जुलाई। रूडसेट संस्थान गुरुग्राम में लॉकडाउन के बाद जिला प्रशासन के प्रशिक्षण संस्थान खोलने के आदेश के अनुसर वन-जीपी-वन-वीसी प्रशिक्षण कार्यक्रम आज स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के लिए शुरू किया गया। जिनका सर्टिफिकेशन आईआईबीएफ द्वारा ऑनलाइन होगा और फिर इन्हें बैंक, सीएससी इत्यादि जगहों पर बीसी के लिए प्राथमिकता दी जाएगी और ये महिलाएं अच्छा रोजगार प्राप्त कर पाएंगी।
कोरोना के चलते पूरे संस्थान को सेनेटाइज करने के बाद सभी प्रशिक्षार्थी, स्टाफ तथा कैंटिन स्टाफ का जिला सीएमओ विरेन्दर यादव के सहयोग से आरटी-पीसीआर टेस्ट रूडसेट संस्थान के प्रागंण में सफलता पूर्वक करवाया गया।
संस्थान के निदेशक संजय ढ़ींगड़ा ने बताया कि डॉ. विरेन्दर यादव और डॉ. राम प्रकाश राय के सहयोग से अस्पताल की टीम रूडसेट पहुंची और जांच कर सबका सैंपल लिया, जिसकी रिपोर्ट 1 दिन में आ जाएगी।
संजय ढ़ींगड़ा ने कहा कि आज इस महामारी में हम सावधानी से ही अपने आपको सुरक्षित रख सकते हैं। सरकार का भी यही आह्वान है कि हमे कोविड को हराना है तो सावधानी जरूरी है। इस बात को ध्यान में रखते हुए ढ़ींगड़ा ने सीएमओ से निवेदन किया कि रूडसेट संस्थान में आरटी-पीसीआर जांच की व्यवस्था की जाए और सीएमआ0 साहब ने इसकी व्यवस्था करा दी।
संजय ढ़ींगड़ा ने सीएमओ तथा उनकी टीम का धन्यवाद किया, जिनके द्वारा यह कार्यक्रम सफल हुआ।

क्षेत्र के युवाओं को रोजगार दिलावाना मेरी प्राथमिकताः नगेंद्र भड़ाना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here