हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम रखने पर सीएम का जताया आभार

453

गुरुग्राम, 27 जुलाई। हिसार के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम से करने पर अग्रवाल समाज ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया। इस अवसर पर गुडगांव के विधायक सुधीर सिंगला ने इसे अग्रवाल समाज को सरकार का बड़ा तोहफा बताया। उन्होंने कहा कि अब हिसार का एयरपोर्ट महाराजा अग्रसेन के नाम से जाना जाएगा। इसके साथ ही पूर्व में महाराजा अग्रसेन की जीवनी को पाठ्यक्रम में भी शामिल किया गया है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गुरुग्राम पहुंचे थे। वे यहां पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में भी ठहरे। इस दौरान उनका धन्यवाद और स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में अग्रवाल समाज के अग्रणी लोग भी पहुंचे। इस दौरान अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, गुडगांव के विधायक सुधीर सिंगला व पलवल के विधायक दीपक मंगला ने अग्रवाल समाज की ओर से मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। काफी समय से हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर करने की मांग की जा रही थी, जिसकी घोषणा सरकार द्वारा सोमवार को की गई।
इस मौके पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, गुडगांव के विधायक सुधीर ंिसंगला व पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा कि मानवता के प्रवर्तक, गरीबों के मसीहा एवं धर्म के संस्थापक महाराजा अग्रसेन को सरकार की ओर से जो सम्मान दिया गया है, वह ऐतिहासिक है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से यह सम्मान देना उनकी दूरदर्शी सोच को दर्शाता है। महाराजा अग्रसेन की नगरी अग्रोहा भी हिसार जिले में ही है। इसलिए यह सम्मान और अधिक बढ़ जाता है। प्रदेश के अन्य जिलों की तरह हिसार में भी सरकार ने विकास को कई गुणा बढ़ाया है। एयरपोर्ट यहां की सबसे बड़ा उदाहरण है। महाराजा अग्रसेन की इसी धरती से चंडीगढ़ तक के लिए छोटा हवाई जहाज सरकार के प्रयासों से ही उड़ान भर पाया। यात्री विमानों के अलावा यहां भविष्य में माल वाहक विमानों का बड़ा बेड़ा होगा। हिसार अंतरराष्ट्रीय शहरों की तर्ज पर विकसित होगा। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि निष्पक्ष विकास की पक्षधर मनोहर सरकार है।
इस घोषणा के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करने अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामप्रकाश गर्ग, उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के अध्यक्ष नत्थूराम जैन, महामंत्री संजय सिंगला, हरियाणा के महामंत्री मोहित बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ गोयल, प्रदेश प्रवक्ता व प्रचार मंत्री विपिन गोयल, पार्षद सुभाष सिंगला, प्रदेश युवा उपाध्यक्ष अमित गोयल, गुरुग्राम जिलाध्यक्ष सुंदर दास अग्रवाल, जिला युवा अध्यक्ष राजीव मित्तल, जिला युवा महामंत्री अमित गुप्ता, महिला जिला अध्यक्ष समता सिंगला, जिला महिला महामंत्री आशा गोयल, शहरी अध्यक्ष अजय जैन, लीगल हेल्पलाइन के प्रदेश संयोजक धीरज गुप्ता, जितिन अग्रवाल अटेली, उद्योग व्यापार सुरक्षा मंच के जिलाध्यक्ष ईश्वर मित्तल, विकास गुप्ता, गौरव मंगला, रामनिवास गुप्ता, विनोद गुप्ता, रामनिवास मंगला, रामकिशन गुप्ता, अशोक गुप्ता, आशीष गुप्ता, गगन गोयल, गिरीश सिंगला, बीएल अग्रवाल, पीसी जैन, संजीव सिंगला, सजू मण्ङवाल, सचिन मित्तल, वंदना सिंगला समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

कोरोनाः तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर विधायक ने किया एसजीटी का दौरा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here