तिरंगा यात्रा में शहीदों के सम्मान में एकजुट होंगे हजारों लोग

408

गुरुग्राम, 2 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी की ओर से 7 अगस्त को शहीदों के सम्मान में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा की तैयारियों को लेकर यात्रा के संयोजक विधायक सुधीर सिंगला के कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने की। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने भी शिरकत की।
बैठक में भाजपा गुडगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रदेश, जिला, मंडलों एवं मोर्चों के पदाधिकारी, विधानसभा, मंडल प्रभारी, महापौर मधु आजाद, उप-महापौर सुनीता यादव, जिला महामंत्री मनीष गाड़ोली की उपस्थित रहे। यात्रा के संयोजक विधायक सुधीर सिंगला ने बताया कि यह तिरंगा यात्रा स्वतंत्रता सेनानी हॉल से शुरू होकर अग्रवाल धर्मशाला चौक, अग्रसेन चौक, सदर बाजार, सोहना चौक, सोहना अड्डा, श्री सीता राम सिंगला चौक से होते हुए कंपनी बाग में समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति इस तिरंगा यात्रा में शामिल होकर शहीदों के सम्मान में आ सकता है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से हम सब मिलकर शहीदों को सम्मान देते हुए भावी पीढियों में भी देशभक्ति की भावना को जागृत करेंगे। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को इस यात्रा से संबंधित जिम्मेदारियां दे दी गई है। हर कोई अपनी जिम्मेदारी को अपना फर्ज समझकर पूरा करे, ऐसी उम्मीद है।
भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने कहा कि शहीदों को सम्मान देना हम सबका कर्तव्य है। जिनकी शहादत से आज देश सुरक्षित है, हम सब सुरक्षित हैं। उन्हें सम्मान देना कभी भूलना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि 7 अगस्त की इस तिरंगा यात्रा में हर उम्र का व्यक्ति शामिल होकर शहीदों को नमन करे। समाज का हर व्यक्ति इसमें शिरकत करे। यात्रा में लहराते तिरंगे अहसास कराएं कि गुरुग्राम में शहीदों के सम्मान में किसी तरह की कमी नहीं आने देंगे। गुरुग्राम समेत पूरा अहीरवाल तो सैनिकों की खान है। यहां से निकले सैनिकों ने देश में अपना परचम लहराया है। हम सबको उन पर गर्व है। इसलिए सैनिकों के सम्मान में इस तिरंगा यात्रा की सफलता को एकजुट हों। बैठक का संचालन निगम पार्षद सुभाष सिंगला ने किया। जिला महामंत्री महेश यादव ने तिरंगा यात्रा के दौरान लगाए जाने वाले उद्घोष का अभ्यास कराया।
बैठक में विधानसभा प्रभारी अरुण बंसल, मंडल प्रभारी राजेश अरोड़ा, महेंद्र यादव, वीरेंद्र त्यागी, अर्जुन शर्मा, मेयर के पति अशोक आजाद, युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी, सोशल मीडिया प्रभारी, निकाय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, सभी पार्षद, जिला पदाधिकारी एवं मंडल पदाधिकारी, विधानसभा में रहने वाले सभी प्रमुख कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी, नितिन शांडिल्य, श्रवण आहूजा समेत काफी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

मिशन ग्रीन गुरुग्राम के तहत विशेष पौधारोपण अभियान का शुभारंभ

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here