कोरोनाः भाजपा सरकार को सदबुद्धि के लिए युकां-एनएसयूआई ने किया हवन

665

घुमारवीं (बिलासपुर), 4 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के उपमड़ल घुमारवीं के स्वामी विवेकानंद डिग्री कॉलेज के मुख्य द्वार पर युवा कांग्रेस व जिला एनएसयूआई के युवाओं ने हवन किया। इसकी अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं जिला ऊना के प्रभारी रजनीश मेहता व जिला एनएसयूआई अध्यक्ष अभिषेक भारद्वाज ने की। इस हवन को करने का युवाओं का मुख्य उद्देश्य प्रदेश सरकार भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भगवान द्वारा सदबुद्धि प्रदान करना था। इन युवाओं की मुख्य मांग कॉलेज छात्रों को प्रमोट करने की है। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रजनीश मेहता ने कहा कि युवा कांग्रेस और एनएसयूआई ने संयुक्त रूप से पूरे प्रदेश में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया है।
मेहता ने कहा कि एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस द्वारा छात्रों को फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर में प्रमोट करने और एग्जाम को लेकर छात्र विंग द्वारा पूरे प्रदेश में हवन का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश की जयराम सरकार छात्रों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार जिस प्रकार से गैर जिम्मेदाराना तरीके से कॉलेज के छात्रों की परीक्षाएं ले रही है वह निदंनीय है तथा युवाओं की सेहत के साथ खिलवाड़ है।
उन्‍होंने कहा कि अभी भी बहुत से ऐसे छात्र-छात्राएं हैं जिन्हें अभी तक कोविड वैक्सीन की कोई भी डोज नहीं लगी है। वहीं अधिकतर को एक डोज ही लगी है। उन्होंने कहा कि सबको पूरी वैक्सीनेशन होने के बाद ही परिक्षाएं करवानी चाहिए थीं लेकिन जयराम सरकार बच्चों की जिंदगी के साथ-साथ उनके परिजनों की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रही है जिसे युवां कांग्रेस सहन नहीं करेगी।
इस मौके पर जिला एनएसयूआई अध्यक्ष अभिषेक भारद्वाज ने कहा कि अगर जयराम सरकार ने 7 तारीख को होने वाली कैबिनेट मीटिंग में छात्र हित की मांगों को लेकर कोई विचार नहीं किया तो एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेगी व प्रदेश विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन करने तथा मुख्यमंत्री के घर का घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेगी।

युवाओं को नौकरी का सुनहरा मौका

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here