कोरोनाः दो सौ से कम मामले सामने आए, 4 की मौत

616

शिमला, 21 जून। हिमाचल प्रदेश में आज कोरोना संक्रमण से 4 मरीजों की मौत हुई। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित 3432 मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में आज कोरोना संक्रमण के 128 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 200603 पर पहुंच गया है। प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह समेत 490 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए। प्रदेश में अब तक 194739 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में अब कोरोना के सक्रिय मामले घटकर 2408 रह गए हैं। प्रदेश में आज 15774 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए।
प्रदेश में आज कांगड़ा, शिमला, सोलन और मंडी में कोरोना संक्रमित 1-1 मरीज की मौत हुई।
स्वास्थ्य विभाग की शाम 7 बजे की रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 36 मामले चंबा जिले में सामने आए हैं। इसके अलावा बिलासपुर में 19, हमीरपुर में 8, कांगड़ा में 31, किन्नौर में 2, कुल्लू में 18, लाहौल-स्पीति में 2, मंडी में 28, शिमला में 22, सिरमौर में 8, सोलन में 5 और ऊना में कोरोना संक्रमण के 14 नए मामले सामने आए हैं।

वीरभद्र सिंह ने दी दूसरी बार मात
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह दूसरी बार कोरोना को मात देकर हुए स्वस्थ हो गए हैं। उन्हें अब स्पेशल वार्ड शिफ्ट कर किया गया है। आईजीएमसी के एमएस डॉ. जनक राज ने बताया कि स्पेशल वार्ड के कमरा नंबर 633 में उन्हें दाखिल किया गया है। वह अब काफी हद तक स्वस्थ हैं। इस बीच, विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मां भीमाकाली के आशीर्वाद से उनके पिता स्वस्थ हुए हैं। जनता की दुआओं से वह जल्द पूरी तरह स्वस्थ होंगे। कोरोना को देखते हुए उन्होंने सभी शुभचिंतकों से निवेदन किया कि वह उनसे मिलने आईजीएमसी न आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here