बारिश से खड्ड में आए उफान से नहाते हुए 3 मासूम बहे, दो को बचाया, एक की तलाश

661
file photo source: social media

नालागढ़, 14 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में पहाड़ी क्षेत्र में बारिश के बाद खड्ड में पानी का तेज बहाव आने से तीन बच्चे डूब गए। जिनमें से दो को बचा लिया गया, जबकि चार वर्षीय एक बालक की तलाश जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा जिले के नालागढ़ के गुल्लरवाला पंचायत के देवली गांव में शाम 5 बजे के करीब हुआ। हादसे के वक्त तीनों बच्चे अयान, ऊबर और दिलशाद देवली खड्ड में नहा रहे थे। पंचायत प्रधान वंदना ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्र में बारिश होने से खड्ड में अचानक तेज पानी आ गया। जिससे तीनों बच्चे बहने लगे। उनको बहता देख उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह दिलशाद और ऊबर को तो कुछ दूरी के बाद बचा लिया। परंतु चार साल के अयान का अभी तक पता नहीं चल पाया।
आयन के नहीं मिलने पर नालागढ़ पुलिस को सूचित किया गया। जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। बुरी तरह से चोटिल दिलशाद को पंजेहरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हालत नाजुक में नालागढ़ रेफर कर दिया गया।
इस बीच, डीएसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि आयन की तलाश के लिए पंजाब से एनडीआरएफ की टीम को को बुलाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भूस्खलनः छह और लाशें मिली, अभी भी पांच बस यात्री लापता, देखें सूची

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here