85 यूनिट रक्त एकत्रित किया

405

हमीरपुर, 15 अप्रैल। कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के सौजन्य से हिमाचल दिवस के शुभ अवसर पर और बैंक के 102वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हमीरपुर में ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया जिसमें 85 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
ब्लड़ डोनेशन कैंप के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित बैंक के डारेक्टर देश राज ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से सुभाष चंद्र बोस जी ने आजाद हिंद फौज के जवानों से आवाह्न किया था कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा ठीक उसी तरह उनसे प्रेरणा लेते हुए आज खून की कमी को देखते हुए लोगों को रक्तदान के लिए आगे आना चाहिए।
उन्होंने बैंक के कर्मचारियों व ग्राहकों का रक्तदान करने के लिए धन्यवाद किया व इंकलाब ब्लड डोनर्स की ऐसे पावन कार्यों में सहयोग के लिए प्रशंसा की। बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक हरि चंद भाटिया ने बताया कि कैंप का आयोजन कि रेडक्रॉस टीम, ब्लड बैंक टीम व तमाम सहयोगियों के धन्यवाद किया। इस अवसर पर बैंक की तरफ से ब्लड बैंक टीम और कैंप के तमाम सहयोगियों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक हरि चंद भाटिया, हंस राज चांदले, चंद्रशेखर गुप्ता, डॉ. राधा कृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर की तरफ से डॉ. आरुषि, डॉक्टर कमलेश व टीम, रेडक्रॉस सेक्रेटरी लवकेश, बैंक के शाखा प्रबंधक, अधिकारी और कर्मचारियों सहित इंकलाब के अध्यक्ष पुनीत उप्पल व सदस्य मौजूद मौजूद रहे।

राष्ट्रीय संगोष्ठी में शिरकत करेंगे शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here