व्‍यापारी के बैग से रकम चुराने का प्रयास, महिला को दबोच पुलिस को सौंपा

224
महिला ने व्‍यापारी के बैग से रकम चुराने का किया प्रयास, दबोची

नादौन (हमीरपुर), 20 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल नादौन के बस अड्डे में स्‍थित एक दुकान पर खड़े व्यवसायी के बैग से एक महिला ने दिनदहाड़े रुपये चुराने का प्रयास किया। जैसे ही महिला ने व्‍यवसायी के बैग की जिप खोल कर पचास हजार रूपये के नोटों की गड्डी निकालनी चाही व्‍यवसायी को इसका पता चल गया। तभी महिला मौके से भाग खड़ी हुई, मगर अन्‍य दुकानदारों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के व्यवसायी श्रेयांश जैन सोमवार को जब एक दुकानदार से पैसे लेने पहुंचे और उससे बातचीत कर रहे थे तो तभी वहां सामान लेने खड़ी एक महिला ने पैसों से भरे उसके बैग को अपनी चुन्नी से ढक लिया और बैग की जिप खोलकर पचास हजार के नोटों के बंडल को निकालने का प्रयास किया। भनक लगते ही श्रेयांश जैन ने उसे दबोचने का प्रयास किया तो महिला वहां से भाग खड़ी हुई।

इसके बाद जैन व अन्य दुकानदारों ने उसका पीछा करके बस अड्डे के पास ज्वालामुखी मार्ग पर उसे दबोच लिया। महिला के साथ एक छोटी बच्ची भी थी। महिला ऊना की रहने वाली बताई जा रही है। दुकानदारों ने महिला को पकड़ कर पुलिस चौकी पहुंचाया जहां पुलिस उससे पूछताछ चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here