भूमि अधिग्रहण को तैनात होंगे अस्थाई कर्मचारी

589

हमीरपुर, 1 जुलाई। फोरलेन नेशनल हाइवे के लिए हमीरपुर उपमंडल में किए जाने वाले भूमि अधिग्रहण कार्य के लिए कुछ अस्थाई कर्मचारी रखे जाएंगे। इनमें सेवानिवृत्त राजस्व कर्मचारी भी शामिल होंगे। इन पदों के लिए 12 जुलाई तक उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में आवेदन किए जा सकते हैं।
इस संबंध में उपायुक्त हमीरपुर की ओर से जारी सूचना के अनुसार हमीरपुर उपमंडल में भूमि अधिग्रहण प्रक्रिया को पूर्ण करवाने के लिए एक सीनियर अकाउंटेंट, 2 सेवानिवृत्त फील्ड कानूनगो, एक कंप्यूटर ऑपरेटर और एक चपरासी की नियुक्ति अस्थाई तौर पर अल्प अवधि के लिए की जाएगी। भूमि अधिग्रहण कार्य पूर्ण होने पर इन कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त हो जाएंगी।
सीनियर अकाउंटेंट को 20,000 रुपये, फील्ड कानूनगो को 15,000, कंप्यूटर ऑपरेटर को 10,000 और चपरासी को 8000 रुपये मासिक पारिश्रमिक मिलेगा। कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार कम से कम बारहवीं पास होना चाहिए तथा उसके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम से कम छह महीने का डिप्लोमा होना चाहिए। उसकी आयु 45 वर्ष से अधिक न हो। चपरासी के पद के लिए 45 वर्ष तक की आयु के मैट्रिक पास उम्मीदवार पात्र होंगे। फील्ड कानूनगो के 2 पदों के लिए राजस्व विभाग से सेवानिवृत्त अनुभवी कानूनगो आवेदन कर सकते हैं।

15 जुलाई तक करवाएं फसल बीमा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here