सुजानपुर टीहरा में अग्निवीरों की भर्ती रैली, ऑनलाइन आवेदन 30 तक

327
file photo source: social media

हमीरपुर, 4 जुलाई। हमीरपुर के युवाओं के लिए अग्निपथ योजना के तहत सेना भर्ती 29 अगस्त से 8 सितंबर तक सुजानपुर टीहरा, जिला हमीरपुर में आयोजित होगी। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने दी। उन्होंने बताया कि सेना भर्ती में भाग लेने के इच्छुक अभ्यार्थी भारतीय थल सेना की वेबसाइट पर 30 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अग्निपथ योजना के तहत सभी आर्मस के लिए अग्निवीर (सामान्य डयूटी), अग्निवीर (तकनीकी), अग्निवीर (क्लर्क/स्टोर कीपर तकनीकी), अग्निवीर ट्रेडस मैन 10वीं पास व अग्निवीर टेड्रस मैन 8वीं पास के लिए सेना भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।
उन्होंने बताया कि अग्निवीर सेना भर्ती के लिए अभ्यार्थी की आयु 1 अक्टूबर 2022 को साढे 17 से 23 वर्ष तक होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों को अग्निवीर सेना भर्ती रैली के लिए एडमिट कार्ड 11 अगस्त से 21 अगस्त तक पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से जारी किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अग्निवीर सेना भर्ती रैली के दौरान अभ्यार्थी को अपने सभी आवश्यक दस्तावेज लेकर आना अनिवार्य होगा। इसके अलावा स्टेट ओपन स्कूल से उत्तीर्ण हुए अभ्यार्थियों के पास स्कूल के प्रधानाचार्य और बीईओध्डीईओ से प्रति हस्ताक्षरित स्कूल छोडने का प्रमाण पत्र या स्थानांतरण प्रमाण पत्र होना चाहिए।
उन्होंने बताया कि ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अभ्यार्थी के पास मैट्रिक प्रमाण पत्र, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, फोटोग्राफ, साइन व बोनाफाइड जैसे दस्तावेज होना अनिवार्य रहेगा।

सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए साक्षात्कार 7 से

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here