पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर्स के लिए आवेदन 27 तक

448

हमीरपुर, 11 अप्रैल। प्रदेश सरकार की नीति के अनुसार हमीरपुर जिले की प्राथमिक पाठशालाओं और एकल माध्यमिक पाठशालाओं में भी पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर्स के पद भरे जाएंगे।
प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक संजय कुमार ठाकुर ने बताया कि खाली पदों की सूचना प्रारंभिक शिक्षा विभाग के वेबसाइट के अलावा संबंधित एसडीएम कार्यालय, प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय और खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में भी उपलब्ध करवा दी गई है। इच्छुक अभ्यर्थी सादे कागज पर आवेदन के साथ सभी आवश्यक दस्तावेजों एवं प्रमाण पत्रों की स्वप्रमाणित फोटो प्रतियां संलग्न 27 अप्रैल शाम 5 बजे तक संबंधित खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं।
आवेदन पत्र पर स्वप्रमाणित नवीनतम पासपोर्ट आकार की फोटो लगाना अनिवार्य होगा। निर्धारित तिथि के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदक की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में नियमानुसार छूट देय है।
प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक ने बताया कि आवेदन पत्र के साथ जन्मतिथि प्रमाण पत्र और शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र के अलावा पंचायत सचिव अथवा शहरी निकाय के कार्यकारी अधिकारी द्वारा जारी दूरी प्रमाण पत्र, विधवा या अनाथ या संदर्भित दिव्यांग प्रमाण पत्र, परित्यक्त नारी प्रमाण पत्र, अत्यंत निर्धन एवं असहाय परिवार के सदस्य का प्रमाण पत्र, पाठशाला के लिए भूमि दान प्रमाण पत्र, एससी, एसटी, ओबीसी, बीपीएल प्रमाण पत्र और परिवार के किसी भी सदस्य के सरकारी-गैर सरकारी नौकरी में न होने का प्रमाण पत्र जैसे दस्तावेज संलग्न किए जा सकते हैं।
प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक ने बताया कि सरकार के नियमों के अनुसार इन पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को शैक्षणिक सत्र के दस महीनों के दौरान प्रतिमाह 5625 रुपये मानदेय मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट पर लॉगइन के अलावा खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में भी संपर्क किया जा सकता है।

बीडीसी नादौन और दड़ूही पंचायत को मिलेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here