सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए इंटरव्‍यू 22 को

338

हमीरपुर, 17 अगस्त। जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि पंजाब के सरहिंद स्थित निजी कंपनी सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया लिमिटेड जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों हेतु साक्षात्कार लेगी। इन पदों के लिए अभ्यर्थी दसवीं पास या इससे ऊपर और आयु 21 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 22 अगस्त को सुबह 10 बजे होगा।
इन पदों के लिए केवल पुरुष अभ्यर्थी ही पात्र होंगे। कंपनी के द्वारा चयनित उम्मीदवारों को 13 हजार रुपये से 17 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। उन्होंने बताया कि यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह भी हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र व अपने मूल प्रमाण पत्र सहित साक्षात्कार में भाग ले सकता है।
उन्होंने इच्छुक युवाओं से अनुरोध किया कि वे पूर्ण तैयारी के साथ साक्षात्कार में भाग लें तथा अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, हिमाचली बोनाफाइड तथा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 22 अगस्त को सुबह 10 बजे उपस्थित हों। उन्होंने इच्छुक युवाओं से अनुरोध किया है कि वे जब भी साक्षात्कार के लिए उपस्थित हों तो कोरोना महामारी के संदर्भ में हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करें। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर संपर्क कर सकते हैं।

मंडी में होगा परिवहन ट्रिब्यूनल का मुख्यालय, अधिसूचना जारी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here