ट्रक ने बाइक सवार तीन पुलिसकर्मियों को रौंदा, दो दिन पहले ही ऊना में मिली थी तैनाती

294
photo source: social media

गगरेट (ऊना), 23 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल गगरेट में अज्ञात वाहन ने ड्यूटी पर जा रहे तीन पुलिस कर्मियों को रौंद दिया। जिसमें तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के हादसा बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ था। तीनों पुलिसकर्मी एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी स्‍थित पुलिस पोस्‍ट पर जा रहे थे कि रास्‍ते में किसी भारी वाहन ने इन्‍हें कुचल दिया और फरार हो गया। इनमें से दो ने मौके पर दमतोड़ दिया, जबकि एक की अस्‍पालल ले जाते समय मौत हुई। तीनों जवान हमीरपुर जिले के निवासी थे। इनमें विशाल कुमार पुत्र विक्रम चंद भोरंज के गांव झंडवी, मनोज कुमार पुत्र सुरेश कुमार भोरंज के गांव पिदडता, डाकघर टिक्करी मिन्हासा और शुभम पुत्र सुरेश कुमार बड़सर उपमंडल के गांव नारकड़ का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे और दो दिन पूर्व ही इनकी ड्यूटी ऊना में लगाई गई थी।
पुलिस ने मामला दर्ज करके फरार वाहन की तलाश शुरू कर दी। हालांकि खबर है कि इस मामले में एक ट्रक नंबर एचपी 67ए 0397 के चालक अमरजीत सिंह निवासी हमीरपुर जिला नादौन को पुलिस टीम ने नादौन के पास दबोचा है। ट्रक इसी मार्ग से ईंटें लेकर आया था और शक है कि इसी ने एक्‍सीडेंट किया है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि ट्रक के टायरों से खून के निशान मिले हैं, जिससे यह बात पुख्‍ता हो गई है कि एक्‍सीडेंट इसी ट्रक से हुआ था।
उधर, यह भी पता चला है कि जब तीनों पुलिस जवान बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तो वे सिविल ड्रेस में थे। जानकारी के अनुसार जब एक्‍सीडेंट हुआ तो पुरी पेट्रोल पंप गगरेट से कुछ दूरी पर जोर से धमाका होने की आवाज आई। आवाज सुनकर कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने जब वहां जाकर देखा तो तीन बाइक सवार सड़क पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर कुचले पड़े थे। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरा नाजुक हालत में था। उसे इलाज के लिए ऊना अस्‍पताल पहुंचाने की कोशिश की गई, मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पंचायत चुनावः 171 निर्विरोध निर्वाचित, 23 पर किसी ने किया नामांकन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here