गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित कार, सेना के जवान समेत दो की मौत

668

डलहौजी, 13 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में मंगलवार देररात एक कार के खाई में गिरने से सेना के जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 4 अन्य घायल हुए। घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती करवाया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा पुलिस थाना खैरी के तहत ब्रंगाल-मंगलेरा मार्ग पर हुआ। हादसे के वक्त चौहड़ा से परछी गांव की ओर जा रही कार एचपी-81-3082 द्रबला गांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में छह लोग सवार थे। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान 36 वर्षीय सेना के जवान कुलभूषण निवासी गांव परछी व मेरन गांव निवासी 28 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र नाथूराम के तौर पर हुई है। वहीं मेरन गांव निवासी अशोक कुमार (35) पुत्र कुंदू राम, बासा गांव निवासी कुलदीप कुमार (28) पुत्र लेहरू व रिंकू (36) पुत्र गांधी राम और सिमनी गांव के राकेश कुमार पुत्र दीनानाथ इस हादसे में घायल हुए हैं।
हादसे की जानकारी मिलने पर खैरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज चंबा पहुंचाया। हादसे में मारे गए दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

राष्ट्रीय युवा दिवसः राज्यपाल ने स्वामी विवेकानंद को पुष्पांजलि अर्पित की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here