शिमला में सेब से लदा ट्रक कार पर पलटा, तीन की मौत

304

शिमला, 1 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग-शिमला मार्ग पर ढली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले छराबड़ा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतक चौपाल उपमंडल के नेरवा कस्‍बे के निवासी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार सुबह हुआ। सेब से लदा ट्रक एचपी 64-5688 अप्पर शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। सुबह 6.30 बजे हसन वैली के पास चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और वहां से गुजर रही कार नं. एचप08ए2742 पर पलट गया। कार इसके नीचे दब कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे का पता चलते ही स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्‍कत के बाद कार से तीन लाशों और एक घायल को बाहर निकाला।
मौके पर मौजूद डीएसपी ढली मंगत राम ने मीडिया को बताया कि हादसे में कार सवार 3 लोगों की जान गई है। मृतकों की पहचान सूरत सिंह (45) पुत्र जगत राम निवासी गांव आरा, पीओ टिकरी, तहसील चौपाल, प्रताप सिंह (71) पुत्र हरि सिंह निवासी गांव शिहरी, पीओ टिकरी, तहसील चौपाल, कृपा राम (63) पुत्र मान दास निवासी गांव पोशदा, पीओ टिकरी, तहसील चौपाल, जिला शिमला के तौर पर हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है। हादसे में चालक भी घायल हुआ है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

पेयजल गुणवत्ता में अव्वल रहा हिमाचल, आज मिलेगा पुरस्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here