हादसों में दो बाइक सवार युवकों की मौत

270

श्रीरेणुकाजी/पांवटा साहिब (सिरमौर), 30 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के श्री रेणुकाजी और पांवटा साहिब में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। एक हादसा जहां पहाड़ी से पत्‍थर गिरने से हुआ तो दूसरे में बाइक के सामने पशु आने से हादसा हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह श्रीरेणुकाजी क्षेत्र के धनोई पुल के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में एक बाइक आ गई। जिससे इस पर सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान लायकराम निवासी ठकराड़ा के तौर पर हुई है। वहीं उसके साथी रामलाल की टांग कट गई है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।
यह हादसा सुबह नौ बजे के करीब हुआ। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से ददाहू जा रहे थे कि दनोई के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आ गए। घायल रामलाल को तुरंत सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में डॉ वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन रेफर किया गया है।
वहीं, एक हादसा मंगलवार रात को पांवटा साहिब उपमंडल में नेशनल हाइवे 7 पर टोकिया के पास हुआ, जब एक बाइक के सामने अचानक पशु आ गया। इसके चलते अनियंत्रित बाइक सड़क पर लुढ़क गई और उस पर सवार युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवक बाइक नंबर एचपी71ए 2052 पर नाहन से पांवटा साहिब की तरफ जा रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार बाइक के सामने पशु आ गया और बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इसमें सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें 108 नंबर एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। जहां 26 वर्षीय वीरेंद्र राणा निवासी कोरग, हरिपुरधार ने दमतोड़ दिया। वह नाहन में पढ़ाई कर रहा था। वहीं उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल है।
बताया जा रहा है कि वीरेंद्र पांवटा साहिब की महिमा लाइब्रेरी में जाकर पढ़ाई करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here