अनियंत्रित तेल टैंकर पंडोह डैम में गिरा, चालक समेत दो की मौत

250

मंडी, 4 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के चंडीगढ़-मनाली एनएच पर कुल्लू से मंडी जा रहा एक तेल टैंकर पंडोह डैम में गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को टीम की मदद से गोताखोरों ने ट्रक चालक समेत दो लाशों को डैम से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब के नंबर पीबी 65 एजी-5656 का यह तेल टैंकर कुल्लू से मंडी जा रहा था और आज सुबह अनियंत्रित होकर पंडोह डैम में जा गिरा। इस हादसे इस हादसे में मारे गए चालक की पहचान उमेश कुमार पुत्र सोमनाथ छतरपुर जिला ऊना के तौर पर हुई है। जबकि विवेश शर्मा पुत्र अरूण कुमार निवासी रक्कड़ जिला कांगड़ा भी इस हादसे का शिकार हुआ है। पुलिस ने दोनों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम के शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को इस हादसे का पता सुबह 6 बजे के करीब चला। उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस सात बजे के करीब मौके पर पहुंची। इसके बाद ट्रक में सवार लोगों की खोजबीन शुरू करने के लिए गोताखोरों की मदद ली गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे की जांच शुरू कर दी है। दोनों कुल्‍लू में तेल की सप्‍लाई देकर वापस लौट रहे थे।

चंबा के कुलदीप पठानिया होंगे विस अध्यक्ष, दाखिल किया नामांकन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here