हादसाः गहरी खाई में गिरी पिकअप, दो की मौत

293

राजगढ़ (सिरमौर), 15 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक पिकअप (जीप) के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सोलन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे की शिकार पिकअप में चालक समेत सवार चारों लोग एक ही गांव से हैं। हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा जिले के उपमंडल राजगढ़ के तहत सोलन-नेरीपुल मार्ग पर शिलाबाग के पास शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि लगभग 1 बजे हुआ। पिकअप जीप (एचपी16-0228) परवाणु से क्लयोपाब की तरफ आ रही थी। पिकअप में सीमेंट और चादरें आदि लदी हुईं थीं। इसी बीच पिकअप शिलाबाग के समीप करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरी हो गई। पिकअप चालक भूपेंद्र ठाकुर उर्फ मीनू (27) पुत्र तारा सिंह और आदर्श ठाकुर (37) पुत्र स्व. मोहर सिंह निवासी क्लयोपाब डाकघर कोटला बांगी तहसील राजगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं, सुरेश कुमार (35) पुत्र रोशन लाल और जितेंद्र ठाकुर (29) पुत्र तारा सिंह निवासी गांव क्लयोपाब डाकघर कोटला बांगी तहसील राजगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से खाई से बाहर निकाला गया। दोनों को सोलन जिला अस्पताल ले जाया गया।
डीएसपी राजगढ़ अरुण मोदी के अनुसार दोनों शवों का पोस्टमार्टम स्थानीय अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, एसडीएम यादविंद्र पाल ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपये की फौरी सहायता प्रदान की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here