अनियंत्रित कार गहरे नाले में गिरी, सैन्य जवान व 3 छात्रों की मौत

218

नेरवा (शिमला), 8 मार्च। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के नेरवा में हुए एक सड़क हादसे में सेना के एक जवान और 3 छात्रों की मौत हो गई। होली के त्‍यौहार पर दिन हुए इस हादसे से क्षेत्र में मातम पसर गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 10.30 बजे के करीब नेरवा से 4 किलोमीटर पीछे दलटानाला नामक स्थान पर मारुति कार बेकाबू होकर गहरे नाले में जा गिरी। कार में नेरवा के रहने वाले चार लोग सवार थे। इनमें तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बुरी तरह घायल सेना के जवान को गहरे नाले से निकाल कर अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया।
सेना का जवान लक्की छुट्टी काटकर वापस ड्यूटी ज्‍वाइन करने जा रहा था। कार में सवार तीन कॉलेज व स्कूल के छात्र भी सवार थे, जो कि लक्की के परिचित थे। हादसा केदी-नेरवा मार्ग पर स्‍िथत करीब 200 मीटर गहरे नाले में हुआ। कार के गहराई में गिरने से परखच्चे उड़ गए। ग्रामीणों ने हादसे का पता चलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं लोगों ने नाले में उतर कर घायल को बाहर निकाला।
हादसे में सेना के जवान लक्की (23) पुत्र नारायण सिंह ठाकुर गांव कनाहल डाकघर केदी तहसील नेरवा, अक्षय (23) पुत्र ओमप्रकाश नानटा गांव भरटंअ डाकघर बिजमल तहसील नेरवा, आशीष (18) पुत्र अमर सिंह शर्मा गांव शिरण डाकघर पबाहन तहसील नेरवा और रितिक (18) पुत्र संतराम शर्मा गांव व डाकघर पबाहन तहसील नेरवा की मौत हो गई।

समाज व राष्ट्र निर्माण में महिलाओं का उल्लेखनीय योगदानः मुकेश अग्निहोत्री

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here