ऊना में कांग्रेस समर्थक युवक को गोली से उड़ाया

308

हरोली (ऊना), 12 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक कांग्रेस समर्थक बताया जा रहा है। हत्‍यारे बाइक पर आए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्‍निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र में हुए इस गोलीकांड से पूरा प्रदेश दहल उठा है। वहीं, इस घटना के बाद प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। इस बीच, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हत्या जिले के उपमंडल हरोली में आज शाम हुई। हरोली के दुलैहड़ में स्थित स्‍टेडिमय के पास अज्ञात हमलावर दलैहड़ निवासी रत्‍न चंद के 30 वर्षीय पुत्र रविंद्र कुमार उर्फ सेठी को गोली मार कर मौके से फरार हो गए। बुरी तरह घायल रविंद्र को दुलैहड़ अस्‍पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्‍पताल ऊना रेफर कर दिया गया। वहां पर इलाज शुरू होने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।
उधर, वारदात की सूचना मिलते ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और औद्योगिक विकास निगम के उपाध्‍यक्ष प्रो. राम कुमार मौके पर पहुंचे और पूरी वारदात की जानकारी ली। इसके बाद मुकेश अग्‍निहोत्री ने प्रदेश और खासकर सीमावर्ती जिलों की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्‍होंने मृतक को कांग्रेस समर्थक बताते हुए कहा कि उस पर अज्ञात हमलावरों ने दो गोलियां दागी हैं।
वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्‍यारों की तलाश में पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी।
रविंद्र की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल है। वे भी इस हत्याकांड से सन्‍न हैं और हर कोई यही सवाल कर रहा है कि इस वारदात के पीछे किसका हाथ है और उन्‍होंने रविंद्र को क्‍यों निशाना बनाया। फिलहाल पुलिस जांच में ही सच सामने आ पाएगा।

सीएम ने दी जोगिंद्रनगर विस को 370 करोड़ की सौगातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here