13 वर्षीय छात्रा की आत्महत्या में बेटे-बेटी समेत बुआ गिरफ्तार, फोन कर जबरदस्ती बुलाते थे

1000

भराड़ी, 17 जून। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में नाबालिग छात्रा की आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। भराड़ी थाना पुलिस ने इस मामले में नाबालिग छात्रा को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने के आरोप में उसकी बुआ, उसके बेटे और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। 13 वर्षीय छात्रा ने दायरा गांव में 7 जून को जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी।
छात्रा के पिता ने पुलिस को बयान दिया है कि बेटी की रिश्ते में लगने वाली बुआ और उसके बेटा-बेटी उनकी बेटी को अपने घर आने के लिए मजबूर किया करते थे। बुआ का बेटा लगातार उनकी बेटी को फोन करता था। वहीं, नाबालिग की बुआ पिछले कई सालों से दायरा में अपने मायके में ही रहती है, उसका 23 वर्षीय बेटा भी उसके साथ यहीं रहता है जबकि उसकी बेटी की शादी हो चुकी है और वह आजकल दायरा ही आई हुई थी। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने बुआ, उसके बेटा और बेटी को गिरफ्तार कर उनका मोबाइल जब्त कर लिया है।
वहीं, पुलिस बिसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। नाबालिग के पिता के बयान के अनुसार आरोपी उनकी बेटी को अपने घर जबरदस्ती बुलाते थे और बुआ का बेटा फोन पर उनकी बेटी से बात करता था। पिता ने आरोप लगाया है कि ये तीनों ही उनकी बेटी की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। वहीं भराड़ी पुलिस ने बुआ व उसके बेटा बेटी को गिरफ्तार कर घुमारवीं कोर्ट में पेश किया है। यहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। डीएसपी घुमारवीं अनिल कुमार ने बताया नाबालिग की मौत के बाद उसके पिता ने तीन लोगों पर तंग करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। उन्हें 19 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

गूगल 80 ऑक्सीजन संयंत्र लगाने के लिए 113 करोड़ रुपये देगा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here