कालाअंबः पुलिस ने 72 घंटे में दबोचा युवती का हत्यारा

720

कालाअंब, 6 मार्च। हिमाचल प्रदेश के कालाअंब में पुलिस ने युवती के हत्यारे को 72 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। हत्यारा लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या कालाअंब थाने के अंतर्गत् हरियाणा सीमा के पास हुई थी। अंधेरी गांव की लापता 19 वर्षीय युवती की लाश 3 मार्च की रात को अरंड वाला के जंगल में मिली थी। आरोपी औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर कार्यरत है। हत्यारा युवती के गांव का ही निवासी है। हत्या करने के बाद वह सामान्य रूप से अपने घर पर ही रह रहा था। जिससे उसपर किसी को शक ना हो।
पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए लाश को मौके से नहीं हटाया। अगले दिन मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इस मामले को हल करने के लिए एसआईटी भी गठित की गई थी।
पुलिस ने अपनी जांच के दौरान आरोपी की पहचान की और उसे कल रात धरदबोचा। युवती की नानी की मौत भी उसी दिन हुई थी, जिस दिन उसकी हत्या हुई। परिवार अंतिम संस्कार के लिए नारायणगढ़ गया हुआ था।
प्रारंभिक जांच में ये सामने आया है कि आरोपी युवक युवती से शादी करना चाहता था और उस पर लगातार दबाव डाल रहा था। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवती की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है, परंतु पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। युवती 20 फरवरी से लापता थी। वहीं, आरोपी ने पूछताछ में युवती की हत्या करने से इनकार किया है। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि युवती की मौत धक्का लगने से हुई है। लाश के पत्थरों के नीचे दबे होने की वजह से पुलिस हत्या का अंदेशा जता रही है।

http://www.aks.news/category/state/himachal-pradesh/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here