तेज बहाव में बहा अस्थाई पुल, महिला और 3 बच्‍चे नदी में समाए

480
photo source: social media

मनाली, 15 अगस्‍त। हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू जिले में आजादी के दिन भी मौसम का कहर जारी रहा। जिले स्थित पर्यटन नगरी मनाली के सोलंगनाला में आज आए तेज बहाव में एक अस्थाई पुल बह गया। इस दौरान पुल पार कर रही एक महिला और 3 बच्चे भी तेज बहाव की चपेट में आकर बह गए हैं। यह हादसा तब हुआ जब चारों पुल को पार कर रहे थे। इस दौरान वे सभी पुल के साथ पानी में बह गए और नदी की तेज धारा में समा गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने उन्‍हें बचाने की कोशिश की, लेकिन तेज बहाव के आगे वे बेबस नजर आए। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर भेजी गई। चारों की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों भी चारों को तलाशने में जुटे हुए हैं। तेज बहाव के चलते इनके दूर तक बह जाने की संभावना है।
बताया जा रहा है कि पहले भी 2 बार बारिश में नाले पर बना यह अस्थाई पुल बह चुका है। इसके बावजूद सरकार और प्रशासन इसे सुरक्षित बनाने के प्रयास करने में विफल रहे। इस नाले पर एक बड़ा पुल भी बनाया जा रहा है, लेकिन उसका कार्य धीमी गति के चलते पूरा होने का नाम नहीं ले रहा। अगर यह पुल समय रहते बनता तो चार लोगों की जान नहीं जाती।

पुलिस मैदान चंबा में 27 को लगेगा विशाल रोजगार मेला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here